modi britain 620x400

जम्मू के कठुआ में 8 साल की अल्पसंख्यक मुस्लिम लड़की के साथ मंदिर में दरिंदगी का विरोध प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूरोप के दौरे के दौरान भी देखने को मिल रहा है.

लंदन में मोदी के विरोध में व्हाइटहॉल, लंदन आई, पार्लियामेंट स्क्वायर और वेस्टमिंस्टर एबी के समीप होर्डिंग लगाए गए. जिस पर कठुआ रेप केस को लेकर सवाल उठाए गए. साथ ही उन पर लिखा है – ‘मोदी नॉट वेलकम’

Image may contain: outdoor

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इन होर्डिंग पर मोदी को मुसलमानों की हत्या करने वालों का संरक्षक, बलात्कारियों को बचाने वाला और दलितों की हत्या करने वालों का समर्थक बताया गया है. बता दे कि कठुआ रेप केस में आरोपियों के समर्थन में निकाली गई रैली में बीजेपी के दो वरिष्ट नेता शामिल हुए थे.

Image may contain: 1 person, outdoor

इसके अलावा यूपी के उन्नाव में रेप केस में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और अन्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने को लेकर पीड़िता ने सीएम हाउस के बाहर आत्महत्या करने के लिए खुद को आग लगा दी थी. इतना ही नहीं पीडिता के बेकसूर पिता की भी पुलिस हिरासत में मौत होने से ये मामला गर्मा गया.

दोनों ही मामलों में अपनी पार्टी नेताओं की भूमिका को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चौतरफा घिरे हुए है. जिसके चलते उनकी अंतराष्ट्रीय स्तर पर आलोचना हो रही है. हालांकि उन्होंने अब तक कोई ख़ास प्रतिक्रिया नहीं दी.

Loading...