marriage

कोहराम नेटवर्क | नोट बंदी के बाद शादी वाले घरो में मातम पसर गया. शादी के लिए घर में रखा कैश , एक झटके में रद्दी हो गया. शादी की तैयारियों के बीच सारा कैश पहले बैंक में जमा कराना है और फिर उसी कैश को नयी करेंसी में बैंक से निकालना है. लेकिन यह सब इतना आसान भी नही है जितना सोचा जा रहा है. आरबीआई ने शादी वाले परिवार को केवल ढाई लाख रूपए बैंक से निकालने की छूट दी है लेकिन इसके साथ बहुत सारी शर्ते भी लगा दी है.

ऐसी स्थिति में अगर कोई शादी वाला परिवार भव्य शादी करता है तो आपके मन एक सवाल जरुर उठेगा की क्या यह शादी ढाई लाख रूपए में हुई है. अब इसका जवाब तो शादी वाला परिवार ही दे सकता है. पीछले कुछ दिनों से कई भव्य शादियों की खबरे सुनी जा चुकी है. कर्णाटक के बीजेपी नेता और भू माफिया जगन रेड्डी की बेटी की शादी को कौन भूल सकता है. अनुमान है की इस शादी में 500 करोड़ रूपए खर्च हुए है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

केरल से भी ऐसी ही एक भव्य शादी की खबर आ रही है. केरल के कांग्रेस के पूर्व मंत्री अडूर प्रकाश के बेटे और शराब कारोबारी बीजू रमेश की बेटी की शादी मे अक्षरधाम मंदिर जैसा सेट लगाया गया है. इस शादी के लिए 8 एकड़ जमीन में पूरा सेट लगाया गया . जबकि विवाह स्थल में जाने के लिए रास्ते को मैसूर पैलेस जैसा बनाया गया था . इस शादी में मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये गए . इस शादी में गायिका श्वेता मोहन ने अपनी गायिकी का जलवा बिखेरा.

इस शादी में करीब 20 हजार मेहमान शामिल हुए थे. वही जब शादी में खर्चे के बारे में रमेश से पुछा गया तो उन्होंने कहा की मेरे कई कारोबार चलते है. उनसे लगातार कैश आता रहता है. हमने 8 नवम्बर के बाद से कोई पैसा खर्च नही किया है. यह पूरी शादी लीगल पैसो से की गयी है. हालाँकि रमेश ने यह नही बताया गया की इस शादी में कुल कितना पैसा खर्च किया गया.

Loading...