imr11

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान सहित सभी नए सांसदों को राष्‍ट्रपति ममनून हुसैन ने सोमवार को संसद शुरू होने के साथ ही शपथ दिलाई। इस शपथ से जुड़ा इमरान खान का किस्‍सा मीडिया में चर्चित हो रहा है।

दरअसल, 65 वर्षीय इमरान खान नेशनल असेंबली के पहले सत्र में भाग लेने के लिए पारंपरिक सलवार-कमीज में संसद पहुंचे। इस दौरान पार्लियामेंट्री रजिस्ट्रेशन कार्ड पर अपनी फोटो के लिए उन्हें फोटो खिंचवाने की जरूरत आ पड़ी। लेकिन उन्होंने कोट नहीं पहन रखा था जिसके बाद उन्होंने नेशनल असेंबली के एक कर्मचारी ने उसका वेस्टकोट लेकर पहन लिया और तस्वीर खींचवाई।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इतना ही नहीं कर्मचारी ने भी इमरान खान को कोट पहनाने में मदद भी की। कोट पहनने के बाद पीटीआई प्रमुख इमरान खान स्टूल पर बैठे और पोज देकर फोटो खिंचवाई। गौरतलब है कि, खान 15वें नेशनल असेंबली के पहले सत्र में शामिल हुए और आउटिंग स्पीकर आयाज सादिक की उपस्थिति में नेशनल असेंबली के सदस्य के रूप में शपथ ली।

डॉन अखबार की एक खबर के मुताबिक, पीटीआई प्रमुख ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया और बिलावल के साथ भी तस्वीर खिंचवाई। बता दें कि 18 अगस्‍त को खान पाकिस्‍तान के नए पीएम के तौर पर शपथ लेंगे। पीटीआई ने 25 जुलाई को हुए चुनावों में 116 सीट जीती हैं और सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आई है। नौ निर्दलीय सदस्यों के शामिल होने के बाद उसकी सीटों की संख्या 125 पर पहुंच गई।

Loading...