Wednesday, June 23, 2021

 

 

 

हजरत मनानी मियां ने तहफ्फुज ए नामूस ए रिसालत कांफ्रेस को दिया अपना समर्थन

- Advertisement -
- Advertisement -

बरेली शरीफ: 13 मार्च को राजधानी दिल्ली के इस्लामिक कल्चर सेंटर में होने जा रही तहफ्फुज ए नामूस ए रिसालत कांफ्रेस की सफलता के लिए रज़ा अकादमी के संस्थापक अल्हाज मुहम्मद सईद नूरी आज बरेली शरीफ पहुंचे और शहजादागान आला हजरत से मुलाकात की। इस दौरान हजरत मन्नानी मियां ने कांफ्रेस को अपना समर्थन दिया।

शहजादा हजरत तहसीन रजा मुहदस बरेलवी और हजरत हसन रजा खान ने कहा कि तहफ्फुज ए नामूस ए रिसालत से बढ़कर और क्या काम हो सकता है। इसके लिए हमारा पूरा समर्थन है।  दरगाह आला हजरत बरेली शरीफ के वली अहद शहजादा सुब्हानी मियां और मौलाना अहसन मियां ने कांफ्रेंस के लिए दुआ भी की।

इसी तरह, नवासा हुजूर मुफ़्ती ए आजम हजरत खालिद रजा खान के दामाद हजरत मुहतशम रजा खान ने इस अहम कांफ्रेंस को लेकर नूरी साहब को बधाई दी। सभी सज्जादों ने दिल्ली में 13 मार्च को आयोजित होने वाली तहफ्फुज ए नामूस ए रिसालत में भाग लेने का निमंत्रण स्वीकार किया। हज़रत मनानी मियां ने कहा कि वह खुद आएंगे और तमाम आशिक ए रसूल के उपस्थित होने की अपील करते हुए एक संदेश भी जारी किया।

तहफ्फुज ए नामूस ए रिसालत बोर्ड के सेकेट्रीअल्हाज मुहम्मद सईद नूरी ने पहले नोहरा गेस्ट हाउस में उलेमा-ए-अहल-ए-सुन्नत बरेली शरीफ की एक बैठक बुलाई, जिसमें बरेली के हाजी अकबर हुसैन शरीफ ने कांफ्रेस में शिरकत करने वाले प्रतिनिधियों को दिल्ली के लिए मुफ्त परिवहन और भोजन की व्यवस्था करने की घोषणा की।

इस अवसर पर बरेली शरीफ के मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी, मुंबई से मौलाना इमरान मजहर बरकती, मौलाना अब्बास रिजवी, मौलाना जफरुद्दीन रिजवी, नूरी मियां, धुलिया के रजा अकादमी के अध्यक्ष सैयद अली अंजुम रिजवी, रमजान सोठिया उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles