_c1cb03fe-1078-11e6-85b5-8211428af2f6

नई दिल्ली | देश के राजधानी में महिलाओ के खिलाफ हो रही हिंसा रुकने का नाम नही ले रहे है. ताजा मामले में एक युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को पत्थर से पीट पीटकर मार डाला फिर उसके शव के साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि आरोपी ने इस बात से इनकार किया है की उसने अपनी प्रेमिका की हत्या की है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की सनलाईट कॉलोनी इलाके में एक शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका की पत्थरो से पिट पीटकर हत्या कर दी फिर उसके शव के साथ बलात्कार किया. पुलिस के अनुसार जब वो सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची तब आरोपी शव के साथ रेप कर रहा था. हमें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस ने बताया की आरोपी ने कबूल किया है की मृत महिला उसकी प्रेमिका है. उसका युवती के साथ काफी दिनों से अफेयर चल रहा था. आरोपी ने यह भी बताया की मृत युवती और उसके के बीच कई बार शारीरक सम्बन्ध बन चुके है. अब भी सम्बन्ध बनाते समय ही युवती की मौत हो गयी. आरोपी की इस कहानी पर पुलिस को यकीन नही हो रहा है.

पुलिस के अनुसार महिला की मौत शारीरक सम्बन्ध बनाने से नही बल्कि पत्थरो से कुचलकर हुई है. हैरानी की बात यह है की आरोपी महिला का नाम तक नही बता सका. पुलिस को शक है की इस वारदात में कुछ और आरोपी भी शामिल है. उधर महिला की पहचान नही हुई है. महिला के हाथ पर एक टेटू बना हुआ है जिस पर बीकेएस लिखा हुआ है.

Loading...