dhoni gambhir to contest 2019 lok sabha elections on bjps ticket

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम के सीनियर बल्लेबाज गौतम गंभीर जल्द ही बीजेपी जॉइन कर आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में लड़ सकते हैं। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास को भी बीजेपी से टिकट  मिल सकता है।

न्यूज वेबसाईट द संडे गार्डियन की रिपोर्ट्स के मुताबक महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर अगले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर लड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि बीजेपी गौतम गंभीर को नई दिल्ली से टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाएगी। दरअसल, पार्टी नई दिल्ली संसदीय सीट से मीनाक्षी लेखी के कामकाज से काफी खफा है।

वहीं वरिष्ठ नेता ने ये भी बताया की पार्टी पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को भी टीम में शामिल कराने पर विचार कर रही है। जिन्हें झारखंड में किसी सीट से उतारा जा सकता है। उन्होंने कहा- दोनों खिलाड़ियों की व्यापक स्वीकार्यता, सम्मान और विश्वसनीयता पूरे देश में है और समाज के सभी वर्गों के नेताओं के रूप में माना जाता है। वह सिर्फ अपने राज्य के ही लीडर नहीं बल्कि देश के लीडर हैं।

बीजेपी नेता के मुताबिक, एमएस धोनी और गौतम गंभीर को आगामी  2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी अपना स्टार प्रचारक बना सकती है। धोनी मौजूदा समय में आईपीएल की चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। इस वजह से उनकी पहुंच देश के दक्षिणी हिस्से के राज्यों में भी है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें