priyan1

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी के मामले में गृह मंत्रालय ने भी कड़ा रुख अपनाया है। गृह मंत्रालय के निर्देश पर मुंबई पुलिस ने बुधवार को अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

गृह मंत्रालय ने टि्वटर इंडिया से उस अकाउंट का ब्योरा देने को कहा है जिससे प्रियंका को धमकी दी गई थी। इतना ही नहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मुंबई पुलिस को एक मामला दर्ज करने, धमकी देने वाले की पहचान करने और कानूनी कार्रवाई करने को कहा है।

पुलिस उपायुक्त दीपक देवराज ने कहा कि गोरेगांव पुलिस ने धारा 509 तथा आईटी एक्ट POCSO के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि ट्विटर हैंडल ‘@GirishK1605′ का प्रयोग करने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बता दें कि मंदसौर रेप मामले मे कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी है। ट्विटर पर ‘जय श्री राम’ नाम के अकाउंट व ‘गिरीश के 1605’ ट्विटर हैंडल से ये धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद ‘जय श्री राम’ नाम के यूजर ने अपना धमकी भरा ट्वीट डिलीट कर दिया।

इस ट्वीट को शेयर करते हुए चतुर्वेदी ने कहा कि भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो। कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो वरना भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को।

प्रियंका को ट्विटर पर मिली धमकी के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इसकी निंदा की है। वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि प्रियंका के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले वही लोग हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल किया था। उन्होंने दावा किया कि इन ‘राक्षसों’ (ट्रोल) को बीजेपी ने तैयार किया और अब ये इनके लोगों को भी निशाना बना रहे हैं।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?