amazon prime day

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन से खरीदारी करने के मामले में कंपनी के हेड सहित चार लोगों के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में थाना बिसरख में धोखाधड़ी सहित अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, बिसरख कोतवाली क्षेत्र की गौड़ सिटी सोसायटी निवासी व्यापारी विशाल त्यागी ने 15 हजार रुपये का मोबाइल अमेजन से ऑनलाइन खरीदा था। आरोप है कि 27 अक्तूबर को डिलीवरी मैन एक पैक डिब्बा लेकर उनके पास पहुंचा जिसे खोलकर देखने पर पता चला कि उसमें कपड़े धोने के दस रुपये की कीमत के दो साबुन रखे हैं।

उन्होंने डिलीवरी मैन से पूछताछ की तो उसने कंज्यूमर केयर का नंबर देकर शिकायत दर्ज कराने को कहा। इस पर विशाल ने डिलीवरी मैन को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने भी कंपनी के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन कोई ठोस जवाब नहीं मिला।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने कंपनी के तीन निदेशकों अमित अग्रवाल, प्रदीप कुमार, रवीश अग्रवाल व डिलीवरी मैन अनिल कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत कर्ता के अनुसार अभी उसके पैसे रिफंड नहीं किये गए है जिस वजह से उसने पुलिस से सम्पर्क किया।

इस मामले में एक समाचार एजेंसी PTI के हवाले से अमेज़ॉन ने कहा कि, रिफंड की प्रक्रिया जारी है, अमेजॉन भारत का सबसे विश्वसनीय ऑनलाइन शॉपिंग बाजार है। हम धोखाधड़ी की घटनाओं को गंभीरता से लेते है। हम क्षेत्रीय पुलिस के द्वारा की जा रही जाँच में सहयोग दे रहे है।

Loading...