भाजपा को “झूठ का कचरा” और “राष्ट्र का सबसे बड़ा अभिशाप” करार देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि अगर भाजपा में हिम्मत है तो वह उन्हें गिरफ्तार करे। वह जेल में रहकर भी तृणमूल कांग्रेस को जिताएंगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पार्टी बदलने के लिए तृणमूल कांग्रेस के विधायकों को पैसों का लालच दे रही है। चुनाव आने से पहले भाजपा टीएमसी नेताओं को डराने के लिए स्टिंग ऑपरेशन का मुद्दा उठा लेते हैं। मगर मैं ऐसे लोगों से स्पष्ट रूप से कहती  हूं कि मैं भाजपा या  किसी भी एजेंसी से नहीं डरती हूं।

बता दें कि 294 सदस्यीय पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव अप्रैल-मई में होने वाला है।

उन्होंने कहा कि “अगर भाजपा में हिम्मत है, तो मुझे गिरफ्तार कराए। मैं जेल से भी चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करूंगी।” ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग सट्टेबाज की तरह काम कर रहे हैं। उन्हें भ्रम है कि भाजपा सत्ता में आ सकती है।

ममता बनर्जी ने कहा, ‘भाजपा राजनीतिक पार्टी नहीं है, बल्कि झूठ का कचरा है। जब-जब चुनाव आते हैं तो वे टीएमसी नेताओं को डराने के लिए नारद और सारदा घोटाला का मुद्दा लेकर आते हैं। मैं उन्हें साफतौर पर बता दूं कि मैं भाजपा और उसकी एजेंसियों से डरती नहीं हूं।’

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano