Monday, May 17, 2021

अमीराती परिवार ने कराई कराई अपनी मैड की शादी, खुद भी हुए शामिल

- Advertisement -

पिछले हफ्ते, प्रसिद्ध अमीराती सोशल मीडिया शख्सियत, खालिद अल अमेरी, और उनकी पत्नी ने युगांडा की रहने वाली मैड के विवाह समारोह में भाग लेने और धन देने का अपना वादा निभाया। कार्यक्रम का विडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो रहा।

अल अमेरी, एक यूट्यूबर और एक व्लॉगर, ने दिसंबर 2020 में एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने अपनी मैड सारा नसांगा को विदाई दी थी, जिन्होंने उनके परिवार के लिए छह साल तक काम किया था।

वीडियोजिसे 34 मिलियन (m) लोगों द्वारा साझा किया गया था, में अमीराती ने युगांडा के मैड को आश्चर्यचकित कर दिया, साथ ही साथ-साथ नकदी देकर मदद भी की, जिसकी उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी।

अल अमेरी ने नसांगा से कहा कि यह नकदी उनकी और उनकी पत्नी सलामा की ओर से उनकी उत्कृष्ट सेवाओं और उनके बच्चों को उनके द्वारा दी जाने वाली शानदार देखभाल के लिए एक उपहार है।

“आप हमारे घर में सिर्फ एक मैड नहीं थीं। आप हमारे परिवार का हिस्सा बन गए थे और हर कोई आपको याद करने जा रहा था, ”उन्होंने कहा कि जब उन्होंने नसांगा को विदाई दी, जो छह साल तक परिवार की सेवा करने के बाद शादी करने के लिए अपने मूल युगांडा लौट रहे थे।

उन्होंने कहा, “आप हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, और हम आपको शुभकामनाएँ देते हैं।” नसांगा अपने बॉस के मानवीय हावभाव से अभिभूत थी। उनके खुशी के आंसू रुक नहीं रहे थे  और प्रशंसा में अपने आकाओं को गले लगाया और उन्हें अलविदा कहा। अल अमेरी के दो बच्चे उसके जाने से दुखी थे और जब उसने उन्हें अलविदा कहने का मन बनाया तो वह उसे छोड़ना नहीं चाहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles