जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सऊदी अरब में मदीना शहर हर मुसलमान के दिल के करीब है क्योंकि यह हमारे प्यारे नबी ए पाक पैगंबर मुहम्मद (स. अ. व) का शहर है। यहां नबी ए पाक की मस्जिद यानी मस्जिद अल नबवी स्थित है।

तैयबा विश्वविद्यालय के मदीना में मेडिकल रिसर्चर्स की टीम, मदीना अल-मुनव्वराह, सऊदी अरब में COVID -19 का सफल इलाज देखने को मिला क्योंकि इन शोधकर्ताओं की टीम ने COVID -19 के रो’गियों का इलाज किया। इस इलाज में कलौंजी का इस्तेमाल किया गया है। हदीस शरीफ सहीह अल बुखारी में ज़िक्र आया है कि हजरत अबू हुरेरा र॰ अ॰ से रिवायत है की नबी ए करीम (ﷺ) से सुना की कलोंजी में मौ’त के अलावा हर बी’मारी की शिफ़ा है.

कलौंजी और कैमोमाइल के इस्तेमाल के बारे में शोधकर्ता की टीम का पेपर अमेरिकन जर्नल ऑफ पब्लिक हेल्थ एंड रिसर्च में प्रकाशित किया गया है और सभी के लिए इसे अपने स्वयं के देखने के लिए सार्वजनिक किया गया है।

कलौंजी और कैमोमाइल के सेवन की खुराक
TaibUVID की एक खुराक * से मिलकर बनता है:

– 1 चम्मच (2 ग्राम) कलौंजी
– कैमोमाइल का 1 चम्मच (1 ग्राम)
– 1 चम्मच शुद्ध मधुमक्खी शहद

इन तीनों समाग्री को अच्छी तरह से मिलाएं, अच्छी तरह से चबाएं और इसे निगल लें, अपने मुंह को ताज़ा स्वाद देने के लिए पीने के बाद कुछ नींबू का रस या संतरे का रस पी सकते है।

यह * TaibUVID का ताईबा विश्वविद्यालय COVID -19 उपचार है।

रोकथाम:
जब तक यह म’हामा’री खत्म नहीं हो जाती है, तब तक प्रतिदिन एक खुराक लें।

इलाज:
पूरे हफ़्ते के लिए रोजाना पांच खुराक लें। फिर एक खुराक रोजाना लें जब तक महा’मा’री ख़त्म नहीं हो जाती। अगर गंभीर खाँसी या साँस लेने में कठिनाई हो, तो आप कलौंजी के तेल, या लौंग के तेल इस्तेमाल कर सकते है।
दस शोधकर्ताओं की एक टीम के प्रमुख डॉ। सलाह मोहम्मद अल सईद ने कहा:

“अल्लाह के पक्ष में, कोरोना [Covid19] के सभी मरीज़ जिन्होंने इस उपचार का इस्तेमाल किया है,TaibUVID ​​में सुधार हुआ है, और उन्होंने इसे अपने घरों में तैयार किया है। इसमें एक मरीज को सुधार के लिए एक सप्ताह से अधिक समय नहीं लगा। “

दस शोधकर्ताओं की एक टीम के प्रमुख डॉ. सलाह मोहम्मद अल सईद ने कहा:”अल्लाह के फ़ज़लों कर्म से कोरोना [Covid19] के सभी मरीज़ जिन्होंने इस इस्तेमाल का इस्तेमाल किया है, TaibUVID ​​में सुधार हुआ है, और वे सभी हॉस्पिटल से छुट्टी पाकर आने घरों में सेहतमंद पहूंचे है। इस उपचार के सेवन के एक हफ़्ते बाद ही मरीज़ स्वास्थ्य हो लगता हैं।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन