Monday, October 18, 2021

 

 

 

हार्ले डेविडसन पर सवार नजर आए चीफ जस्टिस बोबडे, तस्वीर वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत के सर्वोच्च न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे रविवार को हार्ले डेविडसन बाइक के साथ एक तस्वीर बड़े पैमाने पर वायरल हो रही है।

बता दें कि कोरोना महामारी में सीजेआई फिलहाल नागपुर में अपने घर से ही सुप्रीम कोर्ट में आने वाले महत्वपूर्ण मामलों की सुनवाई कर रहे हैं। रविवार सुबह जब वह वॉक पर निकले, तो उनकी नजर हार्ले डेविडसन बाइक पर पड़ गई। ऐसे में उन्होंने बाइक का हैंडल थाम लिया। इस दौरान मौजूद लोगों ने उनकी फोटो खींच ली, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है कि ये बाइक नागपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता के बेटे की है। ये हाई-एंड बाइक, सोनबा मुसाले के बेटे रोहित सोनजी मुसले के नाम पर पंजीकृत है, जो नागपुर से भाजपा नेता हैं। सोनबा मुसाले 2014 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार थे।

इस दौरान मुख्य न्यायधीश एसए बोबडे अपना मास्क लगाना भी भूल गए हैं। कुछ लोग इस पर भी सवाल उठाते नजर आए। जस्टिस शरद अरविंद बोबड़े सुप्रीम कोर्ट के 47वें सीजेआई हैं। उन्होंने पूर्व सीजेआई जस्टिस रंजन गोगोई के बाद 18 नवंबर 2019 को पदभार संभाला। चीफ जस्टिस के तौर पर जस्टिस बोबड़े का कार्यकाल करीब 17 महीने का है. वह 23 अप्रैल 2021 को रिटायर हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles