Tuesday, January 25, 2022

कांग्रेस नेता बोले – बीजेपी के राम चंदे और धंधे वाले, हमारे राम में बड़ा अंतर…

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ में महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के बाद अब राम पर राजनीति शुरू हो चुकी है। कांग्रेस नेता व कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके राम मॉब लिंचिंग, चंदे और धंधे वाले राम ही केवल बनकर रह गए है।

कृषि मंत्री चौबे कांग्रेस की ओर से होने वाले कार्यक्रम ‘कौशल्या के राम’को लेकर भाजपा के आरोपों के बाद जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे राम शबरी के राम हैं, निषाद के राम हैं, वनवासी के राम हैं। लेकिन भाजपा के राम मॉब लिंचिंग के राम हैं, चंदा बटोरने के राम हैं। देश की संस्कृति में रामलीला रची बसी है, इसलिए कांग्रेस रामलीला करवा रही है।

कैबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे के राम भगवान को लेकर दिए बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का कहना है कि कांग्रेस अगर राम की भक्ति तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। कांग्रेस को काफी सालों बाद समझ आया कि राम भगवान की भक्ति करनी चाहिए।

bjp

भगवान राम पूरे भारतीयों के हैं। कांग्रेस की राम मंदिर का विरोध करती आई है। कांग्रेस केवल सैक्यूलर होने का नाटक करती है। कांग्रेस ने हमेशा से राम भगवान को लेकर लोगों को भ्रमित करती आई है। कांग्रेस को खुद विचार करना चाहिए कि वो क्या कर रही है, बीजेपी पर सवाल नहीं उठाना चाहिए।

बता दें कि रायपुर में शुक्रवार से रामलीला महोत्सव शुरू हो रहा है। पहले दिन कौशल्या के राम का मंचन किया जाना है। इसमें मथुरा और छत्तीसगढ़ के कलाकार प्रस्तुति देंगे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles