कोहराम न्यूज़ नेटवर्क –  आइये आज हम बताते है आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी जिनमे से कुछ अभिनेत्रियों से बच्चे के जन्म से पूर्व ही शादी कर ली लेकिन कुछ साहसी अभिनेत्रियाँ ऐसी भी है जिन्होंने बिना शादी के ही बच्चा जन्म देने का साहस दिखाया.

श्रीदेवी – इनके बारे में तो लगभग सभी जानते है की जब श्रीदेवी की शादी बोनी कपूर से हुई उस समय श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थी. ख़बरों के अनुसार इन दोनों ने 1996 में विवाह किया जिसके कुछ महीने पश्चात बेटी जहान्वी ने जन्म लिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 


कोंकणा सेन शर्मा – एक निजी सेरेमनी में विवाह के बंधन में बंधने से पूर्व कोंकणा सेन अपने को-स्टार रणवीर शोरी को डेट कर रही थी. जहाँ उन्होंने बताया था की वो लोग एक बच्चे की उम्मीद कर रहे है और उसके कुछ महीने बाद ही बेबी बॉय ने जन्म लिया. मीडिया की खबर के अनुसार अब यह दंपत्ति अलग अलग रहते है.

anushka shanker
अनुष्का शंकर – टाइम्स ऑफ इंडिया के इंटरव्यू में एक बार अनुष्का ने कहा था की यह ज़रूरी नही है की बच्चे होने के लिए शादी करें, यह बात उन्होंने तब कही जब वो एक ब्रिटिश फिल्म मेकर जो राइट को डेट कर रही थी, 2010 में प्रेग्नेंट होने के कुछ महीने पश्चात उन्होंने विवाह रचाया.


सारिका – सारिका ने पहले से शादीशुदा कमल हासन से विवाह किया, जहाँ सारिका के गर्भवती होने के बाद कमल के साथ रहने चली गयी, लेकिन दोनों में पहले श्रुति हासन तथा बाद में अक्षरा को जन्म देकर शादी की लेकिन यह विवाह अधिक समय नही चल पाया.

अमृता अरोड़ा – अमृता ने अचानक से यह बात सबके सामने कहकर चौका दिया था की वो प्रेंग्नेट है, यह बॉलीवुड अभिनेत्री उस समय बिजनेसमैन शकील लडक के साथ सम्बन्ध में थी जहाँ वो प्रेग्नेंट हुई.बाद में इन दोनों ने आननं फानन में शादी करने का फैसला लिया.

सेलिना जेटली – इनके बारे में कहा जाता है की प्रेमी ऑस्टिन से दुबई से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी तथा उसी वर्ष इन्होने जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया.

Loading...