prakash1

prakash1

बंगलोर । जाने माने अभिनेता प्रकाश राज और भाजपा के बीच की तल्ख़ी दिनो दिन बढ़ती जा रही है। जहाँ प्रकाश राज हर मंच से भाजपा की आलोचना करने से नही चूक रहे है वही अब भाजपा की तरफ़ से भी पलटवार शुरू हो चुका है। पहले सोशल मीडिया के ज़रिए प्रकाश राज को नीचा दिखाने की कोशिश की गयी और अब उनके कार्यक्रमो को भी निशाना बनाए जाने लगा है।

मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक में प्रकाश राज के एक कार्यक्रम के बाद भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने स्टेज को गौमूत्र से साफ़ किया। ख़ुद प्रकाश राज ने इसकी जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल से दी। यही नही भाजपा युवा मोर्चा के नेता विशाल मराटे ने भी इसकी पुष्टि की। दरअसल प्रकाश राज रविवार को कर्नाटक के तटीय क्षेत्र सिरसी के राघवेंद्र मठ के एक कार्यक्रम में शामिल हुए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

यहाँ उन्होंने स्टेज से भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े की आलोचना की। यही बात भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को पसंद नही आयी। इसलिए उन्होंने प्रकाश राज के जाने के बाद पूरे कार्यक्रम स्थल और स्टेज को गौमूत्र से साफ़ किया। इस बारे में बताते हुए भाजपा युवा मोर्चा के विशाल मराटे ने कहा ‘ऐसे स्वघोषित बुद्धिजीवी ने हमारे घार्मिक प्रतिष्ठान को अशुद्ध किया है।’

विशाल ने आगे कहा,’ हिंदू देवताओं की बेइज्जती करने वाले और बीफ खाने के लिए प्रोत्साहित करने वाले ऐसे लोगों के यहां आने से हम सारे सिरसी निवासी खुद को अशुद्ध मान रहे हैं। समाज इस लेफ्ट विचारधारा वाले असमाजिक तत्वों को कभी माफ नहीं करेगा।’ बताते चले की विशाल की अगुवाई में ही यह सफ़ाई अभियान चलाया गया।

उधर इस मामले में प्रकाश राज ने ट्वीट कर पूछा,’ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उस स्टेज को गौमूत्र से पवित्र और साफ़ किया है जहाँ से मैं सिरसी में बोला था। क्या आप लोग यह सब वहाँ वहाँ करेंगे जहाँ जहाँ मेरा कार्यक्रम होगा?’ इस ट्वीट में प्रकाश राज ने कन्नड़ अख़बार की उस कटिंग को भी शेयर किया है जिसमें इस ख़बर को प्रकाशित किया गया है।

Loading...