नई दिल्ली | सोशल मीडिया पर आजकल एक विडियो वायरल हो रहा है जिस पर काफी बवाल मचा है. विडियो में एक शख्स तिरंगे जैसे झंडे को कचरे में फेंकता हुआ दिख रहा है. यह दावा किया जा रहा है की यह शख्स तिरंगे को ही कचरे में फेंक रहा है. घटना को गुजरात के वडोदरा की बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी इस विडियो में यह भी दावा किया गया की तिरंगे का अपमान करने वाला शख्स बीजेपी नेता है.

अभी हाल ही में फेसबुक पर सुब्रमण्यम स्वामी:अनऑफिसियल नामक पेज से इस विडियो को अपलोड किया गया है. विडियो पोस्ट करने के साथ ही यह बताया गया है की विडियो में दिखने वाला शख्स बीजेपी नेता और कॉर्पोरटर हंसमुख पटेल है. इसके अलावा यह भी बताया गया की हंसमुख, स्वतंत्रता दिवस के किसी कार्यक्रम से लौटते हुए तिरंगे को कचरे में फेंक रहा है. फ़िलहाल इस विडियो पर यूजर की काफी तीखी प्रतिक्रियाए देखने को मिल रही है.

एक यूजर ने बड़े ही तल्ख़ अंदाज में कहा की अगर इनकी जगह कोई मुस्लिम होता तो उसको अब तक टुकडो में काट दिया होता. क्योकि यह शख्स हिन्दू है इसलिए मामले ने कोई तूल नही पकड़ा. एक अन्य यूजर ने लिखा की बीजेपी वालो की समस्या यह है की ये लोग ज्यादा पढ़े लिखे नही है. एक दूसरा यूजर तंज कसते हुए लिखता है की वह शख्स बीजेपी से है , यही उसकी देशभक्ति साबित करने के लिए काफी है.

इस विडियो को आप नेता आशुतोष ने भी शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा की संघीयो ने कब तिरंगे का सम्मान किया है. जो आज करेंगे. ये तो इसे अशुभ मानते थे. बताते चले की विडियो में शख्स जिस चीज को कचरे में फेंक रहा है वो हरे और केसरिया रंग की दिख रही है, लेकिन वो तिरंगा ही है, यह साफ़ नही है. इसके अलावा यह विडियो किस जगह का है और विडियो में दिख रहा शख्स कौन है यह भी अभी साफ नही है.

नोट-: वौइस् हिंदी इस विडियो की सत्यता की पुष्टि नही करता.

देखे विडियो

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?