कैमरे पर घूस लेते नजर आए बीजेपी के पार्षद, पार्टी को उठानी पड़ी शर्मिंदगी

6:03 pm Published by:-Hindi News
bjp

घूस खोरी के मामले में भारतीय जनता पार्टी को शर्मिंदगी उठानी पड़ीहै। दरअसल, शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद नगर निगम के इसानपुर वार्ड के एक कॉरपोरेटर को कैमरे पर घूस लेते देखा गया।

कॉरपोरेटर का एक विडियो सोशलमीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बिल्डर से अनाधिकृत निर्माण के लिए रूपाय ले रहा है। वीडियो के साथ, दो ऑडियो क्लिप भी वायरल हुए हैं जिसमें पुलकित व्यास कथित तौर पर कॉलर से पैसे मांग रहा है। वीडियो में व्यास एक व्यक्ति से 10,000 रुपये की मांग करते हुए और उन पैसों को लेते हुए भी देखा जा सकता है। जिस शख्स व्यास ने पैसे लिए वह खुद को एक बिल्डर बता रहा है।

वीडियो में व्यास को बिल्डर से यह कहते हुए देखा जा रहा है कि वह यह सुनिश्चित करता है की एएमसी द्वारा एक अधिसूचना जारी की जाएगी जिसमें लिखा होगा कि मानसून के दौरान कोई विध्वंस ड्राइव नहीं की जाएगी। यह कहते हुए कि वह पार्टी के अधिकारियों से बात करेंगे, व्यास कहता है कि अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी और तीन महीने की समय सीमा में बिल्डर घरों का निर्माण कर सकता है और इस दौरान कोई भी साइट का निरीक्षण नहीं करेगा।

2000

हालांकि पार्टी ने व्यास को निलंबित कर दिया। अहमदाबाद शहर के भाजपा अध्यक्ष जगदीश विश्वकर्मा द्वारा हस्ताक्षर किया गया निलंबन पत्र पार्टी ने शुक्रवार शाम जारी किया। जिसमें लिखा था वायरल हुए वीडियो से संबंधित तथ्यों को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने व्यास को निलंबित कर दिया है।

इस पत्र को जारी करने के बाद व्यास को पार्टी से उनके तत्काल निलंबन के बारे में बताया गया। पार्टी सूत्रों ने कहा कि इस संबंध में गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी के निर्देश के बाद कार्रवाई हुई।

Loading...