देहरादून | उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए 15 फरवरी को मतदान किया जायेगा. इसलिए राज्य के दो मजबूत दल कांग्रेस और बीजेपी , अपना अपना प्रचार करने के लिए रैलियों से लेकर सोशल मीडिया तक का सहारा ले रहे है. दोनों दलों के उम्मीदवार घर घर जाकर भी लोगो से सम्पर्क कर रहे है. इसी बीच सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री हरीश रावत का एक विडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस विडियो में हरीश रावत को बाहुबली के किरदार में दिखाया गया है. फिल्म ‘बाहुबली 2’ ट्रेलर के नाम से जारी इस विडियो में हरीश रावत को उत्तराखंड के रक्षक के रूप में दिखाया गया है. इस विडियो के जरिये यह दिखाने की कोशिश की जा रही है की उत्तराखंड में मुख्यमंत्री हरीश रावत अकेले योद्धा है और बाकी सभी उनसे घबराए हुए है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस विडियो में प्रधानमंत्री मोदी से लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को दिखेगा गया है. यह सब फिल्म ‘बाहुबली’ के किरदार की तरह ही बाहुबली को देखकर घबरा रहे है. इसमें कांग्रेस से बागी हुए विजय बहुगुणा को भी जगह दी गयी है. हालाँकि यह विडियो अधिकारिक तौर पर कांग्रेस ने जारी नही किया है. इसको किसी फैन ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

चाहे कांग्रेस इससे कितनी भी बार इनकार करे की इस विडियो से उनका कोई सरोकार नही है लेकिन इससे हरीश रावत का काफी प्रचार तो हो ही रहा है. सूत्र बताते है की इस विडियो के पीछे कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर का हाथ हो सकता है. मालूम हो की प्रशांत किशोर उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाल रहे है.

देखे विडियो ( सौजन्य : युपी/युके लाइव फेसबुक पेज )

Loading...