bjp-and-sp-both-are-responsible-for-riots-says-aap-hindi-news

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे चुके पत्रकार आशुतोष ने पीएम मोदी और आरएसएस पर हिंदुओं को लेकर निशाना साधा है। आशुतोष ने मोदी और आरएसएस से सवाल किया कि क्या हिंदुओं को भारत छोड़ देना चाहिए। उन्होने धर्म से हिंदू गौरी लंकेश, कन्हैया कुमार पर हमले और पत्रकार रवीश कुमार को धमकी मिलने के बाद उन्होंने यह सवाल पूछा है।

आशुतोष ने ट्वीट कर कहा, ‘पहले उन्होंने गौरी लंकेश की हत्या की, जो हिंदू थीं। उन्होंने कन्हैया कुमार को मारा, जो हिंदू था। फिर उन्होंने राम गुहा को एंटी-नेशनल कहा, वो भी हिंदू हैं। उन्होंने रविश कुमार को धमकी दी।’ आशुतोष ने आगे पूछा कि ये सब कब बंद होगा? ‘ये कब बंद होगा मोदी दी, भागवत जी, आरएसएस? क्या हिंदुओं को भारत छोड़ देना चाहिए।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आशुतोष ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि भले ही कई मुद्दों पर वो रामचंद्र गुहा से असहम हैं, लेकिन उन्हें गुहा की लेखनी पसंद है। उन्होंने कहा, ‘इस हिसाब से तो मैं भी एंटी-नेशनल हुआ। बता दें कि गुजरात की अहमदाबाद यूनिवर्सिटी में पढ़ाने को राजी हुए मशहूर इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने एबीवीपी की और से देशद्रोही करार दिये जाने के बाद जॉइन करने से इंकार कर दिया।

इस मामले में एबीवीपी के शहर सचिव प्रवीण देसाई ने द इंडियन एक्सप्रेस से बताया, ‘हमने अहमदाबाद यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार बीएम शाह को एक ज्ञापन सौंपा था। हमने कहा था कि हमें हमारे शैक्षिक संस्थानों में प्रबुद्ध जनों की जरूरत है, राष्ट्रविरोधियों की नहीं। इन्हें शहरी नक्सली भी कहा जा सकता है। हमने रजिस्ट्रार के सामने गुहा की किताबों में छपी देश विरोधी बातें भी रखीं।

हमने उन्हें बताया कि जिस शख्स को आप बुला रहे हैं, वो एक कम्युनिस्ट है। अगर उन्हें गुजरात बुलाया जाता है तो जेएनयू की तरह ही एक देश विरोधी भावना पनप सकती है।’

Loading...