लाइव शो में बोले अंसार रजा, जितनी शादियां करनी हैं करो, सवाल पूछा तो कहा- मार दो गोली

मौलाना अंसार रजा एक डिबेट शो में भड़क गए। उनके भड़कने का कारण उनसे पूछे जाने वाले सवाल थे जब एक से अधिक शादी करने से जुडा सवाल उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “दो शादी-चार शादी के मुद्दे पर डिबेट नहीं होती है। उन्होंने कहा कि जितनी शादियां करनी है करो कौन रोक रहा है।”

असल में न्यूज़ 18 इंडिया के डिबेट शो आर-पार के दौरान मौलाना अंसार रजा से सवाल पूछा गया, एक से अधिक शादी मुद्दे पर फिर मौलाना अंसार रजा ने वकालत करते हुए कहां, जितनी शादियां करनी है करो कौन रोक रहा है तो उस पर एक छात्रा ने कहा आप दो शादी और चार शादी करने को कह रहे हैं ऐसे तो पॉपुलेशन रेट बढ़ जाएगा ना।

 

फिर उनसे एंकर अमीश देवगन पूछते हैं कि, बताइए ऐसे में पॉपुलेशन रेट बढ़ जाएगा तो आप क्या करेंगे? जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ कह रहे हैं कि एक कौम मिशन मोड में जनसंख्या बढ़ रही है। इस पर मौलाना अंसार भड़क उठे और कहने लगे, सारे मुसलमानों को खड़ा करके गोली मार दो फिर।

मौलाना अंसार रजा ने कहा की, हर चीज मुसलमानों से जोड़ दी जाती है। फिर वहां मौजूद सभी महिलाओं ने एक से अधिक शादी वाले तर्क पर एतराज जताया तो एंकर ने अंसार रजा से पूछा कि क्या आप अपना बयान वापस लेंगे? इस पर रजा ने जवाब दिया मैंने ऐसा कहा ही क्या है जो मैं वापस लूं।

विज्ञापन