Friday, June 18, 2021

 

 

 

शर्मनाक- हाथरस में फिर एक बार रेप के बाद मौत, इस बार मासूम की उम्र महज़ 6 वर्ष

- Advertisement -
- Advertisement -

हाथरस- हाथरस में कथित बलात्कार को लेकर मामला अभी सुलझा नही है वहीँ एक और मासूम के साथ हुए रेप और मौत से फिर से लोग सकते में आ गये हैं, दरअसल इस बार जिस मासूम के साथ यह घटना हुई है उसकी उम्र सिर्फ 6 वर्ष है और दिल्ली के अस्पताल में उसकी मौत भी हो गयी है जिसके बाद स्थनीय नागरिकों ने बच्ची का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया.

परिजनों की मांग है कि जब तक सही आरोपी नहीं पकड़ा जाएगा और इगलास कोतवाल को निलंबित नहीं किया जाएगा, तब तक वे बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे. मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सही आरोपी को नहीं पकड़ा है.

लड़की के पिता ने कहा कि तीन महीने पहले मेरी दो लड़कियों को उसकी मौसी अपने घर लेकर गई थी. वहां पर मौसी के लड़के ने लड़की के साथ रेप किया. मेरी मांग है कि पुलिस मेरी बड़ी लड़की को वापस लाए और सही आरोपी को गिरफ्तार करे. अभी पुलिस ने गलत लड़के को गिरफ्तार किया है, जो मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

लड़की के पिता ने इगलास के एसओ पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. मेरी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. मेरी मांग है कि असली अपराधी को गिरफ्तार किया जाए और इगलास के एसओ को सस्पेंड किया जाए. पिता की शिकायत है कि जिला प्रशासन उसकी सुध नहीं रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles