Sunday, October 24, 2021

 

 

 

आमिर खान के घर से मिले 7 कोरोना पॉज़िटिव, पूरे परिवार के टेस्ट के बाद अब मां की रिपोर्ट आई….

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर में कुल 7 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद आमिर खान और उनके फैमिली मेंबर्स का टेस्ट कराया गया। आमिर खान और उनकी फैमिली का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। हालांकि उनकी मां जीनत हुसैन की जांच रिपोर्ट आना बाकी थी।

इस बारे में आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी को नमस्कार, मुझे ये बताते हुए खुशी महसूस हो रही है कि अम्मी के कोविड 19 के टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद।

इससे पहले आमिर खान की ओर से एबीपी न्यूज़ को जारी एक बयान में कहा गया, “मैं आप लोगों को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव है। इसका पता चलते ही उन्हें तुरंत क्वारंटीन कर लिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने प्रभावी कदम उठाते हुए उन्हें तुरंत मेडिकल फैसिलीटी में ले गये। मैं बीएमसी का शुक्रगुजार हूं कि उनकी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और उन्होंने तुरंत पूरी सोसायटी का अच्छी तरह से सैनिटाइजेशन किया है। हममें से बाकी लोगों का टेस्ट किया गया है और हम सबका टेस्ट नेगेटिव आया है। फिलहाल मैं अपनी मां के टेस्ट के लिए जा रहा हूं और वो आखिरी शख्स हैं जिन्हें इस सबके बारे में पता है। दुआ करें कि मेरी मां भी नेगेटिव निकलें।

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को 5257 संक्रमित मिले और 181 लोगों की मौत हुई। मुंबई में 1226 मामले बढ़े, यहां अब 76 हजार 765 मरीज हो गए। प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 1 लाख 69 हजार 883 हो गई है, इनमें से 73 हजार 298 एक्टिव केस हैं। कोरोना से अब तक 7610 ने जान गंवाई है। इन हालातों को देखते हुए महाराष्ट्र में लॉकडाउन 31 जुलाई तक बढ़ाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles