Sunday, October 24, 2021

 

 

 

पहले सीखो फिर कमाओ – डिजिटल दानिश

- Advertisement -
- Advertisement -

नमस्कार, दोस्तों, आज का ब्लॉग सभी डिजिटल डेनिश के बारे में है, और डिजिटल डेनिश एक ड्रॉपशीपिंग विशेषज्ञ है और उसके पास इस क्षेत्र में 10 साल का अनुभव है इसलिए इस ब्लॉग में मैं आपको बताऊंगा कि कैसे वह ड्रॉपशीपिंग में 50 मिलियन का व्यवसाय प्राप्त करता है और आप कैसे कर सकते हैं यह भी।

यदि आप जानते हैं कि उसके पास YouTube चैनल है और ई-कॉमर्स के बारे में यह सब जानकारी है कि आप अपना खुद का ईकामर्स व्यवसाय कैसे शुरू कर सकते हैं, तो आप कैसे aliexpress के साथ या भारत में यूएस और उन सभी चीजों के साथ ड्रॉपशीपिंग कर सकते हैं, इसलिए आप जांच कर सकते हैं उसका YouTube चैनल और साथ ही मैं आपको उसका YouTube चैनल नीचे लिंक दूंगा ताकि आप उसके YouTube चैनल को भी देख सकें और वह 500 से अधिक छात्रों को ड्रापशीपिंग सिखाता है और अब उन्हें प्रति माह 1 मिलियन या 2 मिलियन का भुगतान किया जा रहा है और जैसा कि आप जानते हैं महामारी की स्थिति चल रही है लेकिन फिर भी वे नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं। वह उन्हें सिखाता है कि डिलीवरी कैसे करें, अपने व्यवसाय का प्रबंधन कैसे करें, Shopify कैसे करें, थीम कैसे बनाएं, भुगतान गेटवे और उन सभी चीजों को कैसे एकीकृत करें, और यदि आप विस्तार से सीखना चाहते हैं तो आप उसके YouTube की जांच कर सकते हैं साथ ही चैनल। जैसा कि हम जानते हैं कि इस महामारी की स्थिति में लाभदायक व्यवसाय घाटे में बदल रहे हैं और इसीलिए उन्होंने नए छात्रों, नए लोगों, नौकरी चाहने वालों और उन सभी लोगों को पढ़ाने के लिए यह पहल की है और अभी भी वे उन्हें पढ़ा रहे हैं और उनके पास फेसबुक की महारत है। यदि आप खरीदना चाहते हैं तो मैं नीचे एक लिंक दूंगा ताकि आप उसके पाठ्यक्रम की जांच कर सकें। इस पाठ्यक्रम में वह आपको बताएगा कि फेसबुक विज्ञापन कैसे चलाएं और आप फेसबुक विज्ञापनों से कैसे लाभ कमा सकते हैं और सीपीसी कैसे और कैसे करें अपने विज्ञापन को प्रबंधित करने के लिए, कैसे पिक्सेल और सभी बनाने के लिए।

ड्रॉपशीपिंग सबसे अच्छे बिजनेस मॉडल में से एक है क्योंकि ड्रॉपशीपिंग में आपको थोड़े से निवेश और समय और सभी की जरूरत होती है। आपको अपने व्यवसाय को छोड़ने के लिए अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए अधिक से अधिक पैसा लगाने की आवश्यकता नहीं है। अगर आप अपना खुद का ड्रापशीपिंग बिज़नेस शुरू करना चाहते हैं, तो आपको बस कुछ वेबसाइट चाहिए जैसे कि aliexpress आपको एक वेबसाइट की आवश्यकता है और आपको अधिक से अधिक ग्राहक प्राप्त करने के लिए फेसबुक विज्ञापनों की आवश्यकता है और आप उन सभी चीजों को केवल $ 36 में शुरू कर सकते हैं या यदि आप भारत में शुरू करना चाहते हैं आप 10000 से 20000 रुपये में शुरू कर सकते हैं क्योंकि आपको इन्वेंट्री में अधिक से अधिक पैसा लगाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि कुछ वेबसाइट और कुछ आपूर्तिकर्ता आपको देने के लिए हैं और आपको ड्रॉपशीपिंग करने की अनुमति देते हैं। आपको केवल AD अभियान में अपने पैसे का निवेश करना होगा ताकि आपको अधिक ऑर्डर मिलेंगे, आपको अधिक बिक्री मिलेगी और यदि आपको अधिक ग्राहक मिलते हैं तो आपका व्यवसाय अधिक लाभदायक होगा।

जैसा कि हम जानते हैं कि अगर हम विकास करना चाहते हैं और हम अपने व्यापार को बढ़ाना चाहते हैं तो हमें अपने जीतने वाले उत्पाद की जांच करने, उत्पादों का स्वाद लेने के लिए विज्ञापन अभियान में पैसा लगाना होगा। जैसे यह उत्पाद मेरे लिए काम करने वाला है या नहीं। इसलिए आपको विज्ञापन अभियान में पैसा लगाना होगा, लेकिन यदि आप बजट पर चुस्त हैं, तो आप उसका पाठ्यक्रम ले सकते हैं और साथ ही वह फेसबुक विज्ञापनों में महारत हासिल कर सकते हैं, जहाँ आप सीख सकते हैं कि आप फेसबुक विज्ञापन कैसे बना सकते हैं, आप अपना खुद का व्यवसाय प्रबंधक कैसे बना सकते हैं , आप फेसबुक से विज्ञापन कैसे चला सकते हैं, आप अपने उत्पाद के लिए अपने दर्शकों को कैसे पा सकते हैं और आप विवरणों में कीवर्ड अनुसंधान कैसे कर सकते हैं।

इस ड्रापशीपिंग बिज़नेस में यदि आप अपने बिज़नेस को स्केल करना चाहते हैं और यदि आप प्रत्येक चीज़ को सीखना चाहते हैं जैसे आप Shopify से अपनी खुद की वेबसाइट कैसे बना सकते हैं या आप कैसे स्क्रैच से अपना ऑनलाइन स्टोर बना सकते हैं तो आपको अपना अधिक से अधिक समय निवेश करना होगा नया ज्ञान प्राप्त करने के लिए। ज्ञान किसी भी व्यवसाय की कुंजी है। क्योंकि अगर आप व्यवसाय कर रहे हैं। अगर आप फेसबुक विज्ञापन चलाना नहीं जानते हैं और आप अपना स्वयं का स्टोर बनाते हैं और आप सिर्फ कुछ ग्राहक चाहते हैं या आप केवल कुछ बिक्री चाहते हैं तो आप अपने पैसे को विज्ञापन अभियान में निवेश करते हैं लेकिन यदि आप बिना किसी ज्ञान के केवल विज्ञापन अभियान में 5000 रुपये खर्च करते हैं बिना किसी थीम प्लानिंग के बिना किसी प्रोडक्ट की रिसर्च के आप अपना पैसा खो देंगे क्योंकि आपको सिर्फ एक या दो सेल्स मिलते हैं लेकिन लॉन्ग-टर्म में आप एक ऐसा नुकसान कर बैठते हैं जिससे आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा क्योंकि आपके पास कोई बड़ा नुकसान नहीं है ज्ञान इसलिए पहले ड्रापशीपिंग के बारे में ज्ञान लें। जैसे कि ड्रॉपशीपिंग क्या है, ड्रॉपशीपिंग कैसे शुरू करें, ड्रॉपशीपिंग करने के लिए कितनी वेबसाइट हैं, इसलिए आपको ड्रॉपशीपिंग के बारे में जानकार होना चाहिए।

पहले जानें और कमाएँ – Digital Danish

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles