Saturday, July 31, 2021

 

 

 

ट्रोलिंग के चलते जायरा वसीम ने डिलीट किए ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना महामारी के बीच पूरी दुनिया में टिड्डियों के हमले भी जारी है। इन हमलों को जायरा वसीम ने अल्लाह का बड़ा कहर बताया है। जिसके बाद दक्षिणपंथियों ने उन्हे ट्रोल किया। और ऐसे में जायरा वसीम ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए हैं।

जायरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुरान की आयत का जिक्र करते हुए लिखा है कि टिड्डों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल आपदाएं देखने को मिली हैं, वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनको ट्रोल करने लगे ।

एक सोशल मीडिया यूजर ने जायरा को ट्रोल करते हुए लिखा कि इस्लाम में ट्वीट करना हराम है। वहीं Somnath नाम के यूजर ने लिखा, ‘एक सांप ने कैसे जहर फैलाया और भाग गया इसके लिए क्लासिक उदाहरण हैं जायरा वसीम’।

बता दें कि कुछ दिन पहले जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक बार ओपन लेटर लिखा था। दोबार उन्होंने धर्म पर बात करते हुए कहा है कि उनकी तारीफ नहीं करना चाहिए। ये उनके ईमान के लिए खतरनाक है। ये मेरे लिए बहुत बड़ी परीक्षा है। कैसे ये मेरे ईमान के लिए खतरनाक है। मैं इतनी बड़ी धार्मिक नहीं हूं कि लोगों को प्रभावित कर सकूं? इसके बदले मैं सभी से आग्रह करती हूं कि किसी भी तरह से मेरी तारीफ न करें।

इसलिए मैं सभी से आग्रह करती हूं कि किसी भी तरह से मेरी तारीफ न करें। बल्कि यह दुआ करें कि अल्लाह मेरी कमियों को नजरअंदाज करे, जो अनगिनत है। मेरे दिल को उसकी दया की रोशनी, तक्वा और मेरे बढ़ते ईमान के साथ भर दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles