मुंबई: यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी (YouTuber Rashid Siddiquee) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के 500 करोड़ रुपये के मानहानि के नोटिस का जवाब दे दिया है। साथ ही अक्षय को कानूनी कार्रवाई की भी धमकी दी है।

एनडीटीवी के अनुसार, राशिद सिद्दीकी ने शुक्रवार को अपने वकील जेपी जायसवाल के जरिए जवाब देते हुए कहा है कि अक्षय कुमार द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। यह आरोप उन्हें परेशान करने के मकसद से लगाए गए हैं। जवाब में कहा गया है कि हर भारतीय नागरिक के पास अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार सुरक्षित हैं।

राशिद द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में कुछ भी अपमानजनक नहीं है। उसे निष्पक्षता के साथ दृष्टिकोण के रूप में देखा जाता है। जवाब में कहा गया है कि राशिद सिद्दीकी द्वारा वीडियो में दी गई जानकारी पहले से सार्वजनिक है और उन्होंने दूसरे चैनलों पर चली खबर के आधार पर वीडियो में अपनी बात रखी थी। वीडियो अगस्त 2020 में अपलोड किया गया था।

राशिद के वकील ने 2 महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद अक्षय कुमार द्वारा मानहानि का नोटिस भेजने पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि यह नोटिस राशिद पर दबाव डालने के लिए भेजा गया है। राशिद सिद्दीकी का दावा है कि अक्षय कुमार ने सिर्फ उन्हें ही टारगेट किया है। अगर वह अपना मानहानि नोटिस वापस नहीं लेते हैं तो वह भी कानूनी रूप से इसका जवाब देंगे।

हालांकि मुंबई पुलिस ने भी अलग से सिद्दीकी के खिलाफ पुलिस, महाराष्ट्र सरकार और मंत्री आदित्य ठाकरे के खिलाफ मानहानि, सार्वजनिक शरारत और अपने पद के लिए जानबूझकर अपमान करने के आरोप में मामला दर्ज किया हुआ है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano