छोटे भाई की पत्नी से मारपीट के आरोपों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया बेबुनियाद

10:23 am Published by:-Hindi News

nawa

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने छोटे भाई की पत्नी आफरीन की ओर से लगाए गए दहेज़ उत्पीडन और मारपीट के आरोपों को बेबुनियाद बताया हैं.

उन्होंने कहा कि ‘मुझ पर लगे सारे आरोप झूठे हैं.’ उन्होंने आफरीन और उसके रिश्तेदारों पर घर से जेवर चोरी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 28 की रात मैंने अपने ही भाई को थप्पड़ मारा था।.आफरीन से बात करने का मौका नहीं मिला. मैं इतने दिन इसलिए चुप रहा कि मामला परिवार का था और इसे घर में सुलझाने की कोशिश की जा रही थी. इसे जुडी वीडियो फुटेज भी उन्होंने मीडिया को दी.

नवाजुद्दीन ने आगे कहा कि आफरीन से हमें कोई शिकायत नहीं है. पूरा खेल आफरीन के चाचा का रचाया हुआ है। दरअसल वह हर माह रुपए की मांग करता था. भाई के इंकार करने पर यह ड्रामा रचा गया. आफरीन चाहे तो वापस अपने घर आ सकती है, हम अपनी रिपोर्ट भी वापस ले लेंगे.

याद रहें कि 30 सितंबर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आफरीन ने नवाजुद्दीन के पुरे परिवार पर दहेज़ उत्पीडन और मारपीट करने का आरोप लगाया था. और पुलिस शिकायत में कहा था कि नवाजुद्दीन ने उनके गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने की नियत से पेट पर लात मारी थी.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें