पत्नी ने यो यो हनी सिंह पर लगाये कई महिलाओं के साथ सबंध के गंभीर आरोप

यो यो हनी सिंह के नाम से मशहूर रैपर और संगीतकार हिरदेश सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने मंगलवार को तीस हजारी अदालत में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया।

तलवार ने अपनी 118 पन्नों की शिकायत में हनी सिंह पर विभिन्न महिलाओं के साथ विवाहेतर यौन संबंध बनाने का आरोप भी लगाया है।  उन्होने अपनी शिकायत में आरोप लगाया, “जब वह यात्रा कर रहे थे, तब उन्होंने कई महिलाओं के साथ लगातार यौन संबंध बनाए” और “अपने यौन इरादों और अवैध संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए, कभी भी जनता के सामने यह खुलासा नहीं किया … कि वह शादीशुदा थे”।

यो यो हनी सिंह ने तलवार से 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। तलवार ने आरोप लगाया कि हनी सिंह 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी के समय से ही अपनी पसंद छुपाने की कोशिश करता रहा। उसने उन पर ड्रग्स लेने और यहां तक कि एक पंजाबी फिल्म अभिनेत्री के साथ संबंध रखने का भी आरोप लगाया।

मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए हनी सिंह को 28 अगस्त को पेश होने का नोटिस जारी किया है।

मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने रैपर को अपनी पत्नी के साथ-साथ उसके ‘स्त्रीधन’ के संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति का निपटान करने से रोकने के लिए अंतरिम आदेश पारित किया।

विज्ञापन