khabib

मिक्स मार्शल आर्ट की दुनिया के सबसे बड़े नाम कॉनर मैकग्रेगर को ढेर करने के बाद रूसी फाइटर खबीब नूर दुनिया भर में छाए हुए है। उनसे अब एक बड़े ऑफर के साथ WWE ने उनसे संपर्क किया है और WWE उन्हें कंपनी में शामिल करना चाहती है।

खबीब नूरमागोमेडोव ने ट्वीट कर बताया,  “WWE ने मुझे अपनी कंपनी में शामिल होने का ऑफर दिया। आप लोगों की क्या राय है? #SmashLesnar #FakeFights’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

टीएमजेड की रिपोर्ट में, लाइटवेट अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) मैच के चौथे दौर में रशियन फाइटर ने अपने कौशल से आयरिश फाइटर को अपने कब्जे में ले लिया।

यूएफसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, मैकग्रेगर ने शुरुआत अच्छी की और मौका मिलते ही वे लगातार पंच मार रहे थे। पहले राउंड में कॉनर ने जबरदस्त अटैक किया, लेकिन उतनी ही तेजी से खबीब ने उसे डिफेंड किया। दूसरे राउंड में खबीब ने काउंटर किया और जबरदस्त पंच मारे। कॉनर पर लगातार पंच से प्रहार किया। कॉनर को बचाव का मौका नहीं मिल पाया। इस राउंड में खबीब भारी पड़े। तीसरे राउंड में खबीब ने वापसी की कोशिश की। दोनों ने एक दूसरे को पंच मारे। तीसरा मुकाबला लगभग बराबरी पर समाप्त हुआ।

चौथे राउंड में कॉनर ने लेफ्ट क्रॉस के साथ के साथ शुरूआत की, लेकिन खबीब ने उतनी ही क्षमता से उन्हें वापस भेज दिया। जैसे ही दोनों लड़ाकू अपने घुटने पर झुंके, खाबीब ने कॉनर के पीठ को पकड़ लिया और तेजी से पटखनी दी। खबीब ने आयरिश फाइटर पर पूरा कब्जा जमाने के लिए जमीन और पाउंड टेक्निक अपनाया। अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी। खबीब फिर से कॉनर की पीठ पकड़ने में कामयाब रहे और गले को पकड़ लिया। खबीब ने 3 मिनट 3 सेकेंड में यह राउंड जीत लिया।

इस जीत के साथ खबीब के नाम 27 लाइटवेट अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया। वहीं, कॉनर मैकग्रेगर के नाम 21 जीत और चार हार का रिकॉर्ड दर्ज है।

Loading...