बलात्कार के आरोप में जेल में बंद आसाराम को “सच्चा संत” बताने वाले उनके चेले हिन्दू महासभा के सन्यासी स्वामी ओम ने एक बार फिर से शर्मनाक हरकत की हैं. इस बार स्वामी ओम और उनके एक सहयोगी संतोष आनंद पर एक महिला से दुष्कर्म करने और उसको जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा हैं.

बिग बॉस के घर में अपनी सू-सू महिलाओं पर फेंक कर राम राज्य और हिन्दू राष्ट्र की स्थापना का स्वप्न देखने वाले स्वामी ओम पर आरोप हैं कि स्वामी ओम ने उसके कपड़े फाड़े और गालियां दीं. इस मामले में आईपी स्टेट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई हैं.

एफआईआर के अनुसार, महिला 7 फरवरी को राजघाट स्थित हरिहर आश्रम में गई थी. वहां आश्रम में पहले से मौजूद ओम बाबा और उनके सहयोगी ने उसे सबके सामने पकड़ लिया. जब उसने लोगों से बचाने के लिए गुहार लगाई तो मौके पर मौजूद लोग भाग निकले. इसके बाद ओम बाबा और उसका सहयोगी महिला को एक कमरे में ले गए और दुष्कर्म की कोशिश की. उन्होंने महिला और उसके परिवार को बर्बाद करने की धमकी भी दी.

महिला की शिकायत पर  पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के त​हत महिला के आत्मसम्मान को चोट पहुंचाने के लिए स्वामी ओम और उसके सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज किया हैं. हालांकि इस मामलें में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई हैं. याद रहे कि स्वामी ओम अपनी हरकतों के कारण पहले भी कई बार महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पीट चुके हैं.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें