Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

महिलाओं के सपनों की कोई एक्सपाइरी डेट नहीं: सोनम

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि महिलाओं के सपनों की कोई एक्सपाइरी डेट नहीं है। सोनम आगामी फिल्म ‘नीरजा’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी। बयान के मुताबिक, सोनम ने आगामी टीवी शो ‘तमन्ना’ के प्रमोशनल ट्रेलर की शूटिंग की। यह धारावाहिक ‘धारा सोलंकी’ नामक महत्वकांक्षी महिला क्रिकेटर की जिंदगी पर आधारित है।

sonamkapoor-march301

यह पूछे जाने पर की क्या महिलाओं के सपनों की कोई एक्सपाइरी डेट है? सोनम ने कहा कि नहीं, मुझे नहीं लगता कि महिलाओं के सपनों की कोई एक्सपाइरी डेट है। जैसा की सब लोग जानते हैं कि मैंने अपनी शिक्षा पूरी नहीं की है और मेरा सपना विश्वविद्यालय जाना था और मुझे यकीन है कि मैं अभी भी अपना सपना पूरा कर सकती हूं।

सोनम ने इससे पहले कहा था कि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ा गलती यह है कि उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की है। सोनम ने पिछले साल कहा था कि मैंने 12वीं की पढ़ाई बीच में छोड़ दी और अभिनेत्री बन गई क्योंकि मैं चार साल तक इंतजार नहीं कर सकती थी।

राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नीरजा’ 1986 में कराची के पैन एम की फ्लाइट संख्या 73 की साहसी विमान अटेंडेंट नीरजा भनोट की बायोपिक है। यह फिल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी। धारावाहिक ‘तमन्ना’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर 1 फरवरी से होगा।

साभार http://khabar.ibnlive.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles