कोलकाता पुलिस ने तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी की शिकायत पर विवाहेत्तर संबंध रखने सहित घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने यानि की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है.

शमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498ए, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा पत्नी हासिन जहां शमी के भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का भी आरोप लगाया है.

हासिन ने पुलिस शिकायत में कहा, ‘जब पिछले साल मैं अपने सास-ससुर के घर पर गई, तो शमी के बड़े भाई ने मेरे साथ बलात्कार किया. उनके वकील जाकिर हुसैन ने कहा कि पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही ये भी आरोप लगाया था कि शमी ने अपने भाई के साथ मिलकर उनकी हत्या करने की साजिश रची. हसीन जहां ने बताया कि शमी ने अपने भाई से कहा था उनकी हत्या कर लाश को जंगल में कहीं दफना दो.

हसीन जहां ने ये भी आरोप लगाया कि किसी मोहम्मद भाई के कहने पर शमी ने पाकिस्तानी लड़की अलिस्बा से दुबई में मैच फिक्सिंग के लिए पैसे लिए थे. उन्होंने कहा था कि शमी जब अपनी पत्नी को धोखा दे सकते हैं तो देश को भी दे सकते हैं.

बता दें कि पत्नी के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) ने भी शमी को सालाना कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?