Saturday, July 31, 2021

 

 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि वह शादी के बाद से ही परेशान हैं और अब वो इस शादी को आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं।

आलिया (अंजलि) के वकील अभय सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा उपलब्ध नहीं होने के कारण नवाजुद्दीन को यह नोटिस ई-मेल और व्हाट्सऐप के जरिए 7 मई को भेजा गया। उन्होंने बताया कि अभी इस नोटिस पर एक्टर का जवाब मिलना बाकी है।

अपने इंटरव्यू में नवाजुद्दीन से अलग होने की बात कह रही आलिया ने अपने बच्चों की कस्टडी भी मांगी है। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया सिद्दीकी अपने नवाजुद्दीन के परिवार पर मार-पीट करने और दहेज मांगने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं दो साल पहले उन्होंने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ मुजफ्फरनगर थानें में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। हालांकि नवाजुद्दीन ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था।

फर्स्टपोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, लखनऊ (ग्रामीण) के एसपी राकेश जॉली ने बताया कि मिनाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी ने 31 मई 2016 को ससुराल वालों पर दहेज मांगने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था और कहा था कि 28 सितंबर को नवाजुद्दीन ने उन्हें पीटा था। जब वह तीन महीने की प्रेग्नेंट थी।

बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया का निकाह 2009 में हुआ और उनके दो बच्चे हैं। इससे पहले नवाजुद्दीन का निकाह शीबा से हुआ था और यह वैवाहिक संबंध बहुत कम समय तक चला।  वहीं, 45 वर्षीय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई से 12 मई को ही उत्तर प्रदेश के बुढाना चले गए हैं।

मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नेपाल सिंह ने बताया कि सिद्दीकी महाराष्ट्र के अधिकारियों से आवश्यक अनुमति लेकर अपने परिवार के साथ शनिवार को अपने मूल निवास स्थान पहुंचे। अभिनेता और उनके परिवार की कोविड-19 की जांच की गई और जिसकी रिपोर्ट भी नेगिटिव आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles