girl

girl

आज कल  सोशल मीडिया पर एक लड़की की विडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है. इस विडियो में यह लड़की एक लड़कों से इशारों-इशारों में दिल की बात कहती नज़र आ रही है. तो आखिर की कहना चाह रही है यह लड़की इस लड़के की यह पूरी बात हम आपको बताते है. कहते है प्यार की कोई जुबां नहीं होती है इसे दिल से महसूस किया जाता है. वैलेंटाइन वीक में इस तरह का विडियो वायरल हुआ है जो कुछ ख़ास बात तो होगी ही इस विडियो में.

अगर हम आपको विडियो की सच्चाई बताएँगे तो आप भी जानकार हैरान तो ज़रूरत रह जाएँगे, क्यूंकि यह कोई वैलेंटाइन विडियो नहीं है बल्कि यह एक मलयालम फिल्म का एक मलयालम फिल्म का दृश्य है.  विडियो को बनाया ही इस तरह से गया है कि कोई इसे बार बार देखना ज़रूर चाहेगा. इस तरह प्यार का इज़हार करना करना और इशारों-इशेरो में दिल की बात कहने का इससे अच्छा तरीका कोई हो ही नहीं सकता है.

video viral

इस विडियो में एक लड़के और लड़की के बीच बेहद ही क्यूट अंदाज में इशारों से एक दिल की बात दूसरे दिल तक पहुंचाई जा रही है. 26 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे. बता दें सोशल मीडिया पर इसके मीम भी बनना शुरू हो गए हैं. इस विडियो के वायरल होने की सबसे खास बात यह है कि वीडियो वैलेंटाइन वीक में वायरल हो रहा है.

screenshot 1

मिल रागही ख़बरों के मुताबिक, यह मलयालम फिल्म ‘Oru Adaar Love’ का एक दृश्य बताया जा रहा है, जिसमें एक लड़का और लड़की स्कूल में भीड़ के बीच एक-दूसरे को इशारा करते हुए अपने प्यार इज़हार करते नज़र आ रहें है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?