राइटर एवं फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना अपनी सभी फिल्मों पर बैन चाहती हैं। मेला’ और ’बरसात’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ के विमोचन समारोह के दौरान अपनी ये ख़्वाहिश जाहीर की।

उन्होने कहा, ‘मैंने कोई हिट फिल्म नहीं दी. मैंने जो भी फिल्में की उन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए। ताकि कोई उन्हें नहीं देखे। अधिकतर समय, मैं अल्जाइमर (भूलने की बिमारी) होने और अपना फिल्मी करियर याद ना होने का नाटक करती हूं और इससे मुझे खुशी मिलती है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मेरी हर स्टोरी पर फिल्म बनना चाहिए। मैंने स्टोरी लिखकर अपना काम कर दिया है और मुझे बस इसी काम में दिलचस्पी है।’ किताब के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे व्यक्तिगत रूप से जो चीज दिलचस्प लगती है वह यह है कि, यहां एक ऐसी महिला है जो खुद के लिए पुरुष ढूंढने में रूचि नहीं रखती।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मौके पर करण जौहर ने ट्विंकल की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक ‘‘बेहतरीन” लेखिका हैं जो ‘‘रूढ़िवादी विचारों को तोड़ती हैं।” समारोह में ट्विंकल अक्षय कुमार, सोनम कपूर, रणवीर सिंह, बॉबी देओल और डिम्पल कपाड़िया सहित कई हस्तियों ने शिरकत की।

1995 में हिंदी फिल्म ‘बरसात’ से डेब्यू करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे ‘इतिहास’, ‘जुल्मी’ और ‘मेला’ में काम किया। अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था।

Loading...