parineeti-sania-648_091316021109

मुंबई | भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा अपनी हाजिर जवाबी के लिए जानी जाती है. वो सवालों से घबराती नही है बल्कि उनका बखूबी जवाब देती है. न जाने कितने ऐसे सवाल जो किसी को भी असहज कर दे, सानिया ने न केवल उनका बखूबी सामना किया बल्कि उनका शानदार जवाब दे सामने वाले का मुंह भी बंद कर दिया. एक ऐसा ही सवाल उनसे पुछा साजिद खान ने.

मशहूर फिल्म मेकर और होस्ट साजिद खान के एक कार्यक्रम में फिल्म अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा और सानिया मिर्जा ने खूब मस्ती की. दोनों ही अच्छे दोस्त माने जाते है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे पोस्ट करते रहते है. इसी दोस्ती को ध्यान में रखते हुए साजिद खान ने दोनों को अपने कार्यक्रम में बुलाया. यहाँ साजिद खान ने दोनों से काफी मजेदार सवाल किये.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लेकिन साजिद खान ने एक ऐसा सवाल सानिया मिर्जा पर दाग दिया जिसका जवाब सुनने के लिए सभी लोग बेकरार थे. साजिद खान ने सानिया से पुछा की आपकी शादी हुए छह साल हो चुके है. आपके पति शोयब मालिक पाकिस्तान से है जबकि आप हिंदुस्तान से. अभी तक आपका कोई बेबी नही है. क्या आप हमें बताएगी की अगर आपका होने वाला बेबी खिलाडी बनना चाहे तो वो किस देश की तरफ से खेलेगा?

सवाल जितना टेढ़ा था , जवाब उतना ही सटीक. सानिया ने कहा की मैं अपने देश से प्यार करती हूँ और मुझे हिन्दुस्तानी होने पर गर्व है. ऐसा ही कुछ शोयब के साथ है. फ़िलहाल हम दोनों को पति पत्नी होने पर गर्व है. जब हमारा बेबी होगा तो हो सकता है वो खिलाडी न बनकर डॉक्टर, एक्टर या कुछ और बने. यह अभी दूर की सोच है. सानिया का यह जवाब भारत और पाकिस्तान, दोनों को खुश करने के लिए काफी है.

Loading...