Wednesday, December 8, 2021

शिक्षिका को गाने की फरमाइश करने पर अपमानित करने वाले मनोज तिवारी, अनुष्का शर्मा के लिए घुटनों पर आ गये

- Advertisement -

नई दिल्ली | देश में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बनता जा रहा है जिसके जरिये लोग दूसरो पर भड़ास निकालने से परहेज नही करते. फिर चाहे उस भड़ास का शिकार कोई आम इंसान बने या फिर कोई वीआईपी. रोजाना न जाने कितने ऐसे मामले सामने आते है जिसमे किसी वीआईपी को उसकी हरकतों या बयानों के लिए ट्रोल किया जाता है. अब इसमें दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का भी नाम शामिल हो गया है.

फेसबुक पर मनोज तिवारी को एक विडियो को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इस विडियो में मनोज तिवारी, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के सामने घुटनो के बल बैठकर गाना गाते हुए दिखाई दे रहे है. इस विडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कुछ लोगो ने मनोज को एक घटना की याद दिलाई. यूजर ने बताया की कैसे उन्होंने एक रैली में सरेआम एक शिक्षिका को केवल इसलिए अपमानित किया था क्योकि उसने मनोज तिवारी से एक गाना गाने की फरमाइश की थी.

बताते चले की यह विडियो 31 जुलाई की है जब बॉलीवुड के बादशाह खान, शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा अपनी आपने वाली फिल्म ‘ जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान वहां मनोज तिवारी भी मौजूद थे. तभी फरमाइश पर उन्होंने शाहरुख़ और अनुष्का के लिए एक भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू गाया, जिसको गाते गाते वो अनुष्का के सामने घुटनों के बल बैठ गए. मनोज की यही हरकत लोगो को पसंद नही आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी.

देखे विडियो 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles