Sunday, December 5, 2021

जब विधा बालन के सामने हस्तमैथुन करने लगा लड़का…

- Advertisement -

vidya balan

मुंबई | हर किसी की जिन्दगी में कभी न कभी ऐसी घटना होती है जो ताउम्र उसे याद रहती है. दुनिया भर के सेलेब्रिटी भी ऐसी किसी न किसी घटना का शिकार हो चुके है. बॉलीवुड की मशहूर और संजीदा अदाकारा विधा बालन के साथ भी कुछ ऐसा हो चूका है जिसे वह आज तक नही भूली. एक शो के दौरान उन्होंने बताया की एक बार उनके हाथो एक लड़के की जान जाते जाते बची.

अपनी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ में पहुंची विधा बालन ने बेहद ही चौकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया,’ मैं मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थीं. एक दिन मैं मेरी सहेलियों के साथ कॉलेज से लौट रही थी. हम सब लोग लोकल ट्रेन से वापस आ रहे थे की तभी मैंने देखा कि एक लड़का हमारे डिब्बे में चढ़ता है.’

विधा बालन ने आगे बताया की वह लड़का आकर हमारी सामने वाली सीट पर बैठ गया. तब मैंने उसको बताया की यह लेडीज कम्पार्टमेंट है. इस पर लड़के ने सवालिया लहजे में कहा की अच्छा लेडीज है क्या, कोई बात नही मैं अगले स्टेशन पर उतर जाऊंगा. इसके बाद वह अगले स्टेशन पर ट्रेन के दरवाजे की तरफ चला गया. हमने भी समझा की लड़का इस स्टेशन पर उतर गया होगा. लेकिन हम गलत थे.

विधा बालन ने इस घटना पर आगे कहा की इसके बाद वह लड़का वही खिड़की पास बैठ गया और अपनी पेंट की जीप खोलकर हस्तमैथुन करने लगा. यह देखकर मेरा पारा चढ़ गया इसलिए मेरे हाथ में जो भी था, फाइल या पेपर पेड़ , मैंने उससे ही लड़के को मारना शुरू कर दिया और उसे खींचकर ट्रेन के गेट के पास ले आई. वहां से मैंने उसे धक्का दे दिया. वो तो शुक्र था की स्टेशन आने वाला था नही तो उस दिन वह मर जाता.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles