rashid m2 620x400 2 620x400

आईपीएल क्रिकेट में अपनी प्रतिभा के दम पर लोहा मनवाने वाले अफगानी स्पिनर राशिद खान की वजह से शुक्रवार रात को आईपीएल 2018 के दूसरे क्वालीफायर मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद ने बड़ी जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बनाई.

इस जीत में हैदराबाद के लिए हीरो साबित हुए बैट, बॉल और फील्डिंग… क्रिकेट के तीनों डिपार्टमेंट में सुपर परफॉर्मेन्स वाले राशिद खान ने 10 गेंद में 34 रन की धुआंधार पारी खेली. इस दौरान 2 चौके और 4 छक्के जड़े. इसके बाद गेंदबाजी में 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. फील्डिंग के दौरान उन्होंने 2 कैच लपके और एक रनआउट किया.

राशिद को इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. जीत के बाद राशिद खान ने अपना अवॉर्ड उन लोगों को समर्पित किया, जिन्होंने कुछ दिनों पहले अफगानिस्तान में एक क्रिकेट मैच के दौरान बम ब्लास्ट में अपनी जान गंवा दी थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मैन ऑफ द मैच जीतने के बाद राशिद खान ने कहा, ” वो ये अवार्ड अपने होमटाउन अफगानिस्तान के जलालाबाद में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुए धमाके में मरने वाले लोगों को डेडिकेट कर रहे हैं.”

जीत के बाद टीम की जीत का जश्न मानते हुए जीत के हीरो रहे राशिद खान द्वारा केक कटवाया गया तो तमाम साथी खिलाड़ियों ने खुशी में केक राशिद खान के मुँह पर लगाते  भी दिख रहे हैं. इसी बीच हैदराबाद के कुछ खिलाड़ियों ने शैम्पेन  खोल कर राशिद की तरफ बढ़ाया तो पास खड़े हुए खिलाड़ी ने कहा Carefully it’s drink तभी  राशिद ने उनकी तरफ गुस्से से देखते हुए  उँगली के इशारे से मना कर दिया.

Loading...