नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में उनकी भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि अगर वह राजनीति में शामिल होते हैं तो वह 2024 के लोकसभा चुनाव में वडोदरा से चुनाव लड़ सकते हैं।

उमंग कुमार द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के प्रचार के लिए पहुंचे पारुल विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ एक संवाद सत्र में भाग लेने के दौरान विवेक ने यह बात कही।

Loading...

विवेक ओबेरॉय ने कहा, ‘अगर मैं राजनीति में शामिल होता हूं, तो मैं शायद 2024 का लोकसभा चुनाव वडोदरा से लड़ने के बारे में सोच सकता हूं क्योंकि यहां के लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी को प्यार और समर्थन दिया था, जब वह यहां से चुनाव लड़े थे।’

खबर है कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के बाद भाजपा ने अब विवेक ओबेरॉय को एक बड़ी जिम्मेदारी दे दी है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो भाजपा ने हाल ही में गुजरात में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अपनी लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल है।

उनका नाम भाजपा के टॉप और खास स्टार कैंपेन वाली लिस्ट में है, जिसमें राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी नाम है।  बता दें कि पीएम मोदी की बायोपिक अब भारत सहित के अलावा और 38 देशों में रिलीज होगी।

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को बायोपिक की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका पर तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया। उन्होंने फिल्म के बारे में कहा,‘यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की प्रेरणादायक कहानी है, जो देश के प्रधानमंत्री बने और बिना किसी समर्थन या जातिगत राजनीति के दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में से एक हैं।’

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें