भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी नेताओं की तरह लोगों को देश छोड़ने के लिए कह रहे है। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते दिख रहे है कि जो लोग इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए।

जानकारी के अनुसार, एक यूजर ने ट्वीट किया था कि “ओवर रेटेड बैट्समैन खासकर उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं दिखता है। मैं भारतीयों की जगह इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बैट्समैन को देखना ज्यादा पसंद करता हूं।”

इस ट्वीट के जवाब में कोहली ने कहा, “ओके, मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए। आपको कहीं और चले जाना चाहिए और रहना चाहिए। आप हमारे देश में क्यों रह रहे हैं और दूसरे देश को प्यार कर रहे हैं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप मुझे पसंद नहीं करते है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि आपको इंडिया में रहना चाहिए और दूसरोंं को पसंद करना चाहिए। अपने सही जगह का चुनाव करना कीजिए।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि कुछ ही दिन पहले रिकार्डों के नये भारतीय बादशाह विराट कोहली एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 10,000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं और उन्होंने इस मामले में उस सचिन तेंदुलकर का रिकार्ड तोड़ा है।

कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को यहां दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में अपनी नाबाद 157 रन की पारी के दौरान यह विशिष्ट उपलब्धि हासिल की जिसके लिये उन्हें इस मैच से पहले 81 रन की दरकार थी।

Loading...