मशहूर खोजी वेबसाइट कोबरापोस्ट ने मंगलवार को भारतीय मनोरंजन उद्योग की 36 ऐसी हस्तियों को उजागर किया है, इन सभी ने पैसे लेकर लोकसभा चुनाव में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राजनीतिक पार्टियों का प्रचार करने की इच्छा जताई है।’

कोबरा पोस्ट के खुलासे में बॉलीवुड की 36 ऐसी हस्तियों के नाम सामने आये हैं। इनमें Sunny Leone, अमीशा पटेल, महिमा चौधरी, राखी सावंत, एवलिन शर्मा, विवेक ओबेरॉय, जैकी श्रॉफ, टिस्का चोपड़ा, शक्ति कपूर, सोनू सूद, श्रेयस तलपडे जैसे नाम प्रमुख हैं। इन स्टार्स ने 2019 के लोकसभा चुनावों में अनुकूल माहौल बनाने में मदद करने के लिए पैसे लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुकूल संदेश पोस्ट करके एक राजनीतिक पार्टी को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए हैं।

Loading...

किसने क्या कहा?

  • सनी लियोनी- मोदी सर ने डेनियल (पति) को ओवरसीज सिटिजनशिप बनाया तो हम जरूर सपोर्ट करेंगे। हम भाजपा के लिए यहां हैं। (लोकसभा चुनाव 2019 के बारे में) डेनियल ने बताया था।
  • जैकी श्राफ- वो गेम होता है अपना-अपना यार… अपना काम है हम अच्छी बातें फैला रहे हैं, साथ में धन भी दे रहे हैं तो ऊपर वाले से फकीर क्या मांगता है।
  • शक्ति कपूर- आप बताओ ना मैंने तो बोला नौ करोड़, एक करोड़ हर महीना… अपने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम की बात की है। पैसे नंबर वन में मत डालो।
  • अमीषा पटेल- समझो आप 28 को आ रहे हो, अगर उसी दिन शाम को ट्रांजैक्शन हो जाता है तो मैं कर दूंगी। एक बार हम लोग एमओयू साइन करें, कुछ हो जाएगा।
  • अखिलेंद्र मिश्रा- यार मैं तो सोच के कुछ और आया था। पैसे की बात हुई थी। मैंने सोच रहा था कि आप लोग कम से कम 50 लाख रुपए महीना दोगे।

इनके अलावा कुछ सेलिब्रिटी ऐसी भी थीं, जिन्होंने पैसे लेकर पार्टियों के प्रचार का ऑफर ठुकरा दिया। इनमें विद्या बालन, अरशद वारसी, रजा मुराद, सौम्या टंडन शामिल हैं।

जब सौम्या से फोन पर संपर्क किया गया तो उन्होंने इस प्रस्ताव को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि, हम व्यक्तिगत लाभ के लिए किसी भी राजनीतिक पार्टी से जुड़ाव नहीं रखना चाहते हैं यह मेरे सिद्धांतों के खिलाफ है। साथ ही उन्होंने कहा कि आपको ऐसे बहुत अभिनेता मिलेंगे जो पैसे के लिए कुछ भी करना चाहते हैं। लेकिन अगर मैं किसी भी पार्टी के लिए काम करने का फैसला करती हूं तो मैं केवल तभी करूंगी जब मैं वास्तव में इस पर विश्वास करूंगी।

दिग्गज अभिनेता रज़ा मुराद ने भी इस गंदे खेल का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया साथ ही उन्होंने कहा गया कि उनका ट्विटर अकाउंट भी नहीं है। वहीं, अरशद वारसी ने भी इस काम को करने से इनकार कर दिया। उनके मैनेजर ने कहा, संदीप जी, मैंने कल सर (अरशद वारसी) से बात की थी। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से, हम राजनीतिक अभियान नहीं कर पाएंगे। सर ने सोचा था कि यह कुछ और है।

वहीं, विद्या बालन ने भी इस साल होने वाले चुनावों के लिए पार्टी के राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करने के बदले पैसे लेने से इनकार कर दिया।

स्टार्स की पूरी लिस्ट

सनी लियोन
अमीशा पटेल
महिमा चौधरी
राखी सावंत
एवलिन शर्मा
विवेक ओबेरॉय
जैकी श्रॉफ
टिस्का चोपड़ा
शक्ति कपूर
सोनू सूद
श्रेयास तलपडे
पुनीत इस्सर
सुरेंद्र पाल
पंकज धीर
निकितिन धीर
दीपशिखा नागपाल
अखिलेंद्र मिश्रा
रोहित रॉय
राहुल भट
सलीम जैदी
अमन वर्मा
हितेन तेजवानी
गौरी प्रधान
मिनीषा लाम्बा
कोएना मित्रा
पूनम पांडे
अभिजीत भट्टाचार्य
कैलाश खेर
मीका सिंह
बाबा सहगल
राजू श्रीवास्तव
सुनील पाल
राजपाल यादव
उपासना सिंह
कृष्ण अभिषेक
विजय ईश्वरलाल पवार
गणेश आचार्य
संभावना सेठ
अभिजीत भट्टाचार्य

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें