dili

ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर अभिनेता अभिनेता दिलीप कुमार को एक पैर में सूजन आने के कारण बुधवार सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उनकी पत्नी सायरा बानो ने पीटीआई को बताया, कि दिलीप साहब के दाहिने पैर में सूजन थी और हम अच्छे से इसकी जांच करवाना चाहते थे, इसलिए हम उन्हें अस्पताल ले आए. कुछ महीने के अंतराल में उनकी नियमित जांच भी होती है. उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सायरा बानो के अनुसार, उनकी सेहत अच्छी है, चिंता की कोई बात नहीं है. उनके खून की जांच आज सुबह हुई है. 11 दिसंबर को दिलीप 94 साल के होने जा रहे हैं और आशा है कि तब तक उन्हें छुट्टी मिल जाएगी और वह घर चले जाएंगे. उन्होंने कहा, कि डॉक्टर उनकी जांच अच्छे से कर रहे हैं. मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि वह अपने जन्मदिन पर घर पर होंगे.

दिलीप कुमार जिनका असली नाम मोहम्मद युसुफ खान है, अंतिम बार 1998 में फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे. उन्हें 1994 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था.

दिलीप कुमार 11 दिसंबर को 94 साल के हो जाएंगे. इससे पहले अप्रैल में भी दिलीप कुमार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Loading...