saif 1544764904

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को मुंबई में आयोजित ईशा अंबानी की शादी की पार्टी में सैफ अली खान से मुलाकात की। इस मुलाकात की एक तस्वीर स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बताया कि स्‍मृति ईरानी 1995 में मुंबई आई थीं. तब सैफ अली खान ने इंडस्‍ट्री में बने रहने से जुड़े कुछ टिप्‍स दिए थे। इसी बात का जिक्र करते हुए स्‍मृति ईरानी ने लिखा, ’23 साल पहले दिल्‍ली से आई एक नौसिखिया को एक राइजिंग स्‍टार ने बताया था कि मुंबई में कैसे पांव जमाने हैं। कुछ ऐसी टिप्‍स जो आपको अपने सपने पूरा करने में मदद करें। लेकिन शायद ही वह जानते थे कि यह नौसिखिया एक दिन जम्‍बो जैट बन जाएगी। इन यादों के लिए शुक्रिया।’

Loading...

बता दें कि इन दिनों स्मृति ईरानी भले ही राजनीति में सक्रिय है लेकिन कभी वह टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा रह चुकी हैं। स्मृति ईरानी को पहचान एकता कपूर के ‘सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली थी। इस रोल में स्‍मृति को इतना पसंद किया गया कि वह घर-घर में चर्चित हो गई थीं। टीवी की दुनिया के बाद उन्‍होंन राजनीति की रुख किया और बीजेपी की सदस्‍य बन गईं।

सैफ के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज फिल्म ‘बाजार’ थी, जिसमें उनके साथ राधिका आप्टे, चित्रांगदा सिंह और विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा था। सैफ फिलहाल ‘सेक्रेड गेम्स 2’ की शूटिंग कर रहे हैं।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें