index

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन दु‌र्व्यवहार के आरोप के बीच केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने मंगलवार को कहा कि देश में किसी भी तरह का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस दौरान उन्होने ‘‘मी टू इंडिया’’ अभियान चलाने का समर्थन किया ताकि महिलाओं को शिकायतें लेकर सामने आने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता के आरोपो को लेकर मेनका से पूछ गया तो उन्होंने कहा कि उत्पीड़न किसी भी प्रकार का हो, उसे सहन नहीं किया जाएगा।

मेनका ने टीवी चैनलों से कहा, ‘‘हमें ‘मी टू इंडिया’ जैसा अभियान चलाना चाहिए जिसमें यदि किसी महिला के साथ कभी उत्पीड़न हुआ हो, वह हमें लिखे और हमें उसकी जांच करनी चाहिए।’’ तनुश्री से लोग पूछ रहे हैं कि उन्होंने इस मामले को उजागर करने में इतना समय क्यों लगाया?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस पर मेनका गांधी ने कहा कि लोगों ने यही सवाल तब भी किया था जब पीड़िता ने हॉलीवुड के निर्देशक हार्वे विंसटीन के खिलाफ बोला था, लेकिन इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि पीड़िता कब सामने आती है। उन्होंने कहा, ‘मैं जानती हूं कि जब आपके शरीर का उत्पीड़न किया जाता है तो यह आपको हमेशा याद रहता है।’

इस बीच तनुश्री ने नाना पाटेकर के लीगल नोटिस भेजे जाने के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने कहा कि मुझे कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है।

Loading...