twinkle khanna twitter 650x400 41508846215

twinkle khanna twitter 650x400 41508846215

मुंबई | खिलाडी कुमार की पत्नी और दिवंगत राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना अक्सर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में रहती है. हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहनावे को लेकर एक ट्वीट किया जिस पर काफी विवाद भी हुआ था. एक बार फिर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में है. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो काफी लोगो को पसंद नही आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल मंगलवार को ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमे वह किताबो के ढेर के ऊपर बैठी हुई है. ट्विंकल ने यह तस्वीर वोग मैगज़ीन के कवर पेज के लिए खिंचवाई है. इस तस्वीर में ट्विंकल ने नाईट ड्रेस पहनी हुई है. इसके अलावा उनका एक पैर किताबो के ढेर के बीच रखे किसी स्टूल पर है. यही बात काफी लोगो को अखर गयी. क्योकि कुछ लोग यह समझ बैठे की ट्विंकल ने किताबो के ऊपर ही अपना पैर रखा हुआ है.

लेकिन तस्वीर में साफ़ दिख रहा है की उनका पैर स्टूल पर है. जब लोगो ने उनको शर्म करने की नसीहत दी तो ट्विंकल ने भी इन्स्टाग्राम पर सफाई दी. उन्होंने लिखा,’ आसानी से क्रोधित हो जाने वाले लोगों के लिए – मेरा पैर स्‍टूल पर है, किताब पर नहीं क्‍योंकि मैं नहीं चाहती कि धूल किताब के कवर पर लगे. इसके अलावा मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने और यहां तक की बाथरूम में पढ़ने के लिए उनका ढेर लगाने से भी कोई समस्‍या नहीं है.’

ट्विंकल ने आगे लिखा की बुद्धि के देवता आपके पास तब आएंगे जब आप उन्‍हें पढ़ेंगे, न कि उनकी पूजा करेंगे. इस किताबी कीड़े की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्‍यार. मालूम हो की ट्विंकल एक अभिनेत्री रह चुकी है. लेकिन अक्षय कुमार से शादी होने के बाद उन्होंने अभिनय करना छोड़ दिया. वो फ़िलहाल किताबे लिख रही और फिल्म ‘पैडमैन’ के जरिये फिल्म प्रोडूसर के तौर पर नई पारी की शुरुआत करने जा रही है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?