Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

ट्विंकल खन्ना ने ‘मस्जिद’ और ‘दुआ’ को लेकर किया मजाक, हुई ट्रोल

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी और लेखिका ट्विंकल खन्ना अपनी ट्वीट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती है. सामाजिक मुद्दों पर किये गए उनके कई ट्वीट की लोगो ने तारीफ भी की है. लेकिन इस बार अपने पति के बचाव में किये गए ट्वीट की वजह से वह लोगो के निशाने पर आ गयी है. लोगो ने उनको नसीहत देते हुए ऐसे ट्वीट न करने की सलाह दी है. उधर पत्रकार विनोद दुआ की और से भी ट्विंकल को नसीहत दी गयी है.

दरअसल रविवार को ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर ट्वीट की. इस तस्वीर मे मजाकिया लहजे में हाल की घटनाओ पर तंज कसा गया था. इसमें लिखा था – अक्षय कुमार की पसंदीदा कार कौन सी है? – बैल गाड़ी और अक्षय कुमार मस्जिद में क्यों जाते हैं?- वो दुआ सुनना चाहते हैं. ट्विंकल के इस ट्वीट पर कॉमेडियन मल्लिका दुआ और उनके पिता पत्रकार विनोद दुआ ने भी प्रतिक्रिया दी.

विनोद दुआ ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा की यह एक शर्मसार पत्नी की और से बेहद पुराना और बोरिंग सा बहाना है. उम्मीद है की अक्षय कुमार भविष्य में ‘मल्लिका जी आप बेल बजाओ और मैं आपको बजाता हूँ’ जैसी भद्दी बात कहने से बचेंगे. हम इस बात को और आगे नही बढ़ाना चाहते. विनोद दुआ के अलावा मल्लिका ने ट्विंकल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए  हाहाहाहाहाहा…….नो लिखा.

मालूम हो की हाल ही में अक्षय कुमार ने कॉमेडियन मल्लिका दुआ के ऊपर एक कमेंट कर विवाद खड़ा कर दिया था. स्टार प्लस पर आने वाले कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में अगर कोई प्रतिभागी अच्छा परफॉर्म करता है तो अक्षय कुमार समेत अन्य जज घंटी बजाकर उसकी तारीफ करते है. श्याम रंगीला के एक्ट के बाद जब मल्लिका दुआ घंटी बजा रही थी तब अक्षय ने पीछे से कहा की ,’ मल्लिका तुम घंटी बजाओ मैं तुम्हे बजाता हूँ’. इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के बचाव में ये ट्वीट किये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles