Thursday, January 20, 2022

JNU हिंसा पर भड़की ट्विंकल खन्ना – भारत में छात्रों से ज्यादा गायों को मिली हुई है सुरक्षा

- Advertisement -

नई दिल्ली: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawahar Lal Nehru University) में रविवार शाम को नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर छात्रों पर हुए हमले को लेकर बॉलीवुड से तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। इस हमले में कई छात्र और टीचर्स घायल हुए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि देश में छात्रों से ज्यादा सुरक्षा तो गायों को मिली हुई है। उन्होने ट्वीट किया, “भारत, जहां गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है। यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है। आप हिंसा करके लोगों को दबा नहीं सकते…और ज्यादा विरोध होगा, प्रदर्शन ज्यादा होंगे, सड़कों पर ज्यादा लोग उतरेंगे।”

वहीं एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने लिखा, “वे डरे हुए हैं। इसलिए ही उन्होंने अपनी सारी ताकतें बहादुर छात्रों पर झोंक दी है। यह सरकार द्वारा बढ़ाया हुआ आतंकवाद है। लेकिन याद रहे, वे डरे हुए हैं. आपकी एकता से डरे हैं। आपकी बुद्धिमत्ता से डरे हैं. आपके प्रश्नों से डरे हुए हैं। आपकी सच्चाई से डरे हुए हैं।”

सयानी गुप्ता के अलावा इस मुद्दे पर स्वरा भास्कर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने रोते हुए सोशल मीडिया पर अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो फैंस के बीच शेयर किया। इस वीडियो में स्वारा कहती दिखी थीं- मैं स्वरा हूं, प्लीज ये अर्जेंट हैं, जेएनयू में टेरर अटैक हुआ है। एबीवीपी के नकाबपोश वहां पहुंच कर स्टूेंट्स और टीचर्स को पकड़ कर माररहे हैं। टीचर्स को घर जा जा कर मार रहे हैं। मेरे लिए ये पर्सनल है क्योंकि मेरे माता पिता वहीं रहते हैं। ‘

स्वरा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- मेरी मां ने मेसेज के द्वारा जानकारी दी है- ‘वे लोग नॉर्थ गेट के सामने जोर जोर से चिल्ला रहे हैं- देश के गद्दारों को, गोली मारो सालों को’ स्वरा भास्कर ने दिल्ली के आम लोगों के अलावा राहुल गांधी के ट्वीट पर भी रिप्लाई कर उनसे भी अपील करते हुए कहा कि वह भी जेएनयू जाएं। ताकि उन केंद्रीय सरकार और दिल्ली पुलिस पर प्रेशर बने। स्वरा ने आरोप लगाया कि एबीवीपी के लोगों ने जेएनयू में घुस कर ये सब किया है जो कि नकाबपोश हैं। साथ ही आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कर रही है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles