Thursday, October 21, 2021

 

 

 

ट्विंकल खन्ना ने बीजेपी का बनाया मजाक, ‘वंदेमातरम का खिचड़ी वर्जन’ किया पोस्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

एक बार फिर से चुनावों की आहाट के साथ ही वंदे मातरम फिर से चर्चा में आ गया है. जयपुर नगरनिगम ने अपने कर्मचारियों के लिए वंदेमातरम को गाना अनिवार्य कर दिया है. इसी के साथ अब भोपाल और इलाहाबाद में भी वंदेमातरम को अनिवार्य करने की तैयारी भी शुरू कर दी गई.

इस सबंध में जयपुर के मेयर अशोक लाहोटी और इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने विवादित बयान दिया है.  अभिलाषा गुप्ता ने कहा कि जिन लोगों को इस फैसले पर एतराज है, वह देश छोड़कर किसी दूसरे मुल्क में जा सकते हैं. वहीँ लाहोटी ने कहा, ‘जिस देश में रहते हो, उस देश के राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत का भी विरोध करना है, बिल्कुल करें, इसके लिए कोई मना नहीं है. फिर पाकिस्तान में जाएं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार का है. जो ज़ी सलाम चैनल पर एक लाइव डिबेट में पहुंचे थे. इस दौरान ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) के सदस्य मुफ्ती एजाज अरशद कासमी ने वंदे मातरम सुनाने को कहा तो वंदेमातरम नहीं सूना पाए.

बीजेपी नेता के इस कारनामे पर बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नि ट्विंकल खन्ना ने चुटकी ली और वंदेमातरम न सुना पाने वाले भाजपा नेता का मजाक भी उड़ाया. ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि – नया राष्ट्रीय भोजन खिचड़ी उन्होंने लिखा कि और खिचड़ी के सम्मान में इन महानुभव द्वारा वंदेमातरम का खिचड़ी वर्जन देख हंसी नहीं रुक रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles