Thursday, July 29, 2021

 

 

 

योगी आदित्यनाथ को ये क्या सलाह दे डाली ट्विंकल खन्ना ने?

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | जब से योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की कमान संभाली है तब से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए है. सोशल मीडिया से लेकर टीवी मीडिया तक में वो छाए हुए है. चाहे एंटी रोमियो स्क्वाड हो या बूचड़खानों पर कार्यवाही, उनके हर आदेश पर आज कल खूब चर्चा हो रही है. ऐसे में हमारे बॉलीवुड सितारे कहाँ पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी योगी आदित्यनाथ पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी.

शिरीष कुंदर का ट्वीट तो अभी तक चर्चा में चल रहा है जिसमे उन्होंने मशहूर डॉन दाउद इब्राहीम को सीबीआई डायरेक्टर और विजय माल्या को रिज़र्व बैंक का गवर्नर बनाने की सलाह दे डाली. अब नयी सलाह देने की बारी थी , अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की. उन्होंने एक कार्यक्रम में बोलते हुए योगी आदित्यनाथ और एशियन पेंट्स को बड़ी दिलचस्प सलाह दी है.

ट्विंकल खन्ना से जब योगी आदित्यनाथ की महिलाओं को लेकर की गयी टिप्पणियों के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की योगी को एक आसन करना चाहिए जिससे की गैस रिलीज़ करने में मदद मिले. यह सिस्टम के लिए काफी अच्छा रहेगा. इसी कार्यक्रम में ट्विंकल से योगी के फैशन पर भी सवाल किया जिस पर उन्होंने दिलचस्प जवाब देते हुए एशियन पेंट्स को अच्छी सलाह दी.

उन्होंने कहा की योगी फैशन को बदल रहे है. उनका फैशन देखकर मैंने एशियन पेंट्स को एक ट्वीट भी किया है जिसमे मैंने उन्हें सलाह दी की आपको अब एक नया रंग लाने की जरुरत है. यही नहीं मैंने उन्हें इसके लिए नयी टैग लाइन भी सुझाई है. नयी टैग लाइन होगी, ऑरेंज इज द न्यू ब्राउन. मालूम हो की ट्विंकल खन्ना अपने विवादित बयान और ब्लॉग के लिए भी काफी चर्चित रहती है. अभी महिलाओ के सेक्सुअल हैरसमेंट को लेकर उनके ब्लॉग ने काफी सुर्खिया बटोरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles