‘कसौटी जिंदगी की’ होने जा रही 10 साल बाद दुबारा छोटे पर्दे पर वापसी

12:09 pm Published by:-Hindi News
kasauti zindagi ki 1531572207

एकता कपूर का पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ 10 साल बाद दुबारा छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। लेकिन इस बार स्टार कास्ट पूरी तरह बदली होगी। हालांकि इसमें फिर से अनुराग और प्रेरणा की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी।

इस सीरियल का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है। सीरियल में एरिका फर्नांडिस प्रेरणा का रोल करेंगी तो वहीं हिना खान को कोमोलिका का रोल ऑफर किया गया है। फिल्‍म कैसी ये यारियां के अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) को अनुराग बसु के रोल निभाएंगे।

प्रोमो के लिए एकता कपूर को बधाई मिलना शुरू हो गई है। खुद श्वेता ने प्रोमो आते ही एकता कपूर को बधाई दी और ल‍िखा, एकता नए शो के लिए बधाई, प्रोमो अमेज‍िंग है। प्रोमो में म्यूजिक से लेकर स्टार कास्ट का अंदाज तक एक जैसा नजर आ रहा है।

हिना खान ने पुष्टि की है कि उन्हें इस सीरियल में कोमोलिका की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था और उन्होंने इस मामले में एकता कपूर से ऑफिशियली मुलाकात की है, लेकिन क्‍या वह काम करना चाहती हैं या नहीं इसका फैसला अभी होना बाकी है।

एकता कपूर ने अनुराग बसु के किरदार को लेकर ट्वीट कर कहा  है, ’24 के लीड अनुराग का किरदार को 30 से ज्यादा का एक्टर नहीं निभा सकता।’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें